अपराध के खबरें

भारत नेपाल पत्रकार यूनियन के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी बने सुजीत कुमार

अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज :-  भारत और नेपाल के पत्रकारों की हित के लिए प्रतिबद्ध यूनियन भारत और नेपाल की पत्रकारों के कदम से कदम मिलाकर चलने का संकल्प लेते हुए निर्मित यूनियन का भारत के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के रूप में श्री सुजीत कुमार को बनाया गया है। इससे यूनियन के सदस्यों और पत्रकार साथी में खुशी का माहौल है। वही यूनियन के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष कुमुद कुमार चौधरी ने बधाई के साथ अपने दायित्व पर खरे उतरने की बात कही, साथ ही भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लिखा कि.....

"भारत नेपाल पत्रकार यूनियन के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर श्री सुजीत कुमार जी को मनोनीत किया गया है. हमें पूर्ण आशा है कि वे अपने कार्यों की सच्ची निष्ठा के साथ अपने कर्तव्य एवं दायित्वों का बखूबी निर्वहन करेंगे।"

 बहुत-बहुत बधाई 
भारत नेपाल पत्रकार यूनियन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (भारत) 
रवि कुमार सोनी


आपको बताते चलें कि श्री सुजीत कुमार स्वयं दैनिक लाइव न्यूज़ 24 के सीईओ एवं प्रधान संपादक है। इस पद की गरिमा मिलने के बाद सभी पत्रकारों में खुशी की लहर देखी गई और उनको बधाई भी दिया।

वही श्री सुजीत कुमार ने बताया कि भारत नेपाल पत्रकार यूनियन ने जो मुझ पर विश्वास जताया है, में उसे पूरी निष्ठा से निर्वाह करूंगा। भारत नेपाल के रिश्तों को मजबूती मिले इसके लिए प्रयत्न करता रहूंगा। श्री सुजीत कुमार मूल रूप से बिहार प्रदेश के पूर्वी चंपारण जिला के रहने वाले हैं जो साफ और निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाने जाते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live