अपराध के खबरें

ट्रैक्टर और बाईक की सीधी टक्कर तीन युवकों की दर्दनाक मौत , मृतकों में एक प्रिंस की आज होनी थी शादी

अपने मित्रों के साथ शादी के समान लेने मोटरसाइकिल से बाजार के लिए निकाला था प्रिंस

आलोक वर्मा

मिथिला हिन्दी न्यूज नवादा : जिस घर में बजनी थी शहनाई उस घर में आज मातम छा गया है । पुरे ग्राम में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है । कारण आज इस गांव के तीन युवकों की दर्दनाक हादसे में मौत हो गयी है । गांव में आज शादी थी । लेकिन जिस लड़के की शादी थी उसकी और उनके मित्रों की सड़क दुर्घटना में अचानक मौत की खबर आयी है । 
जी हां ! बीती देर शाम नवादा में बाइक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर में बाइक सवार 3 युवकों की मौत हो गई है।
जानकारी के मुताबिक मृतक प्रिंस कुमार फरेदा गांव निवासी परमानन्द सिंह का पुत्र बताया जा रहा है। प्रिंस की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक प्रिंस की आज शादी होने वाली थी।
बताया जाता है शनिवार को प्रिंस दोस्त के साथ शादी का सामान खरीदने निकले था उसी दौरान रुपौ बाजार के आगे बालू लोड कर कौआकोल जा रहे ट्रैक्टर से उसकी बाइक का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें बाइक पर सवार प्रिंस कुमार की मौके पर मौत हो गई।
जबकि दूसरा युवक रूपौ निवासी घायल छोटू की मौत सदर अस्पताल में हो गई तथा घायल तीसरा युवक रूपौ गांव निवासी उत्तम कुमार को पटना रेफर किया गया था जहां इलाज के क्रम में उसकी भी मौत हो गयी है। घटना की सूचना मिलते ही रूपौ के प्रभारी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार घटना स्थल पर पहुंच घायलों को नवादा भेज दिया था, जबकि ट्रैक्टर को जब्त कर रूपौ थाने लाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घरों में कोहराम मच गया । चारों ओर चीत्कार और क्रन्दन से माहौल गमगीन है । पुरा ग्रामवासी शोक में डूब गया है ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live