अपराध के खबरें

बलरामपुर में एबीवीपी के प्रखंड इकाई वर्ष 2022-23 का हुआ पुनर्गठन

अभाविप देश विरोधी गतिविधि में शामिल होने वाले लोग और समाज के लिए खतरा उत्पन्न करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देती है-बिनोद

जगन्नाथ दास 

बलरामपुर। प्रखंड के बलरामपुर महाविद्यालय में रविवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बलरामपुर इकाई का पुनर्गठन किया गया। जिसमें नए कार्यकर्ताओं को संगठन का दायित्व दिया गया।कार्यक्रम का संचालन प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बिनोद कुमार कुशवाहा ने किया। नई इकाई की घोषणा विश्वविद्यालय संयोजक आशीष झा, जिला संयोजक विक्रांत सिंह, एवं प्रदेश कार्यकारिणी परिषद सदस्य बिनोद कुशवाहा ने संयुक्त रूप में किया। पुरानी इकाई को भंग कर नई नगर इकाई का गठन किया गया। नई इकाई की घोषणा करते हुए आशीष झा ने परिषद की पृष्ठभूमि बताते हुए कहा कि अभाविप एकमात्र ऐसा संगठन है जो समाज, देश एवं संस्कृति की चिंता सबसे पहले करती है।
विद्यार्थी परिषद ही एक ऐसा छात्र संगठन है जो छात्रों को उसके लक्षण एवं उसके जीवन का उद्देशय बताने के लिए काम करती है । प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बिनोद कुशवाहा ने कहा कि परिषद एकमात्र छात्र संगठन है जो स्टूडेंट आर्मी के रूप में देश के हर एक महाविद्यालय परिसर में देश विरोधी गतिविधि में शामिल होने वाले लोग और समाज के लिए खतरा उत्पन्न करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देती है ।
जिला संयोजक विक्रांत सिंह ने सभी नए दायित्व कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए उन्हें कहा कि अब आपके कंधे के ऊपर देश ,समाज और संस्कृति तीनों की जिम्मेदारी विद्यार्थी परिषद ने दे दी है । नयी कमिटी में प्रखंड संयोजक रितेश कुमार शर्मा, प्रखंड सह संयोजक अमृत सिंह, नगर मंत्री मोहम्मद यासीन अली, नगर सह मंत्री अजय कुमार शर्मा, एसएफडी प्रमुख गौरव शर्मा, एसएफएस प्रमुख प्रवेश राय, प्रखंड मीडिया संयोजक पंकज राय, एवं प्रखंड कार्यकारिणी सदस्य के रूप में रवि यादव ,रोहित दास, आदि नामों की घोषणा की गई।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live