अपराध के खबरें

नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल में बाउंसरों द्वारा सिवान(बिहार )के बृजेश राय के हत्यारो को फांसी हो – डॉ विनय बिहारी भैया

अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज पटना।डॉ. विनय बिहारी भैया भाजपा नेता सह महाराणा प्रताप भामाशाह सेना एवं फ्रेंड आफ विहारी भैया के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिछले दिनों नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल के ‘लॉस्ट लेमन’ रेस्टोरेंट बार के संचालक द्वारा राक्षसो की तरह पूर्वांचल बिहार सिवान के बृजेश राय की निर्मम हत्या की धोर निन्दा की है एवं हत्यारो को स्पीडी ट्रायल कर फांसी की सजा की मांग की है । 
विनय बिहारी भैया ने मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी जी से बाउंसरों की प्रथा खत्मे की मांग की है ।

मामला क्या था ?

नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाले बृजेश कुमार सोमवार की रात अपने छह सहकर्मियों के साथ गार्डन गैलरिया मॉल के ‘लॉस्ट लेमन’ रेस्टोरेंट बार में पार्टी करने गए थे। वहां बिल को लेकर इन लोगों का रेस्टोरेंट स्टाफ से विवाद हो गया। जिसमें बार के बाउंसरों ने सारे लोगों को बुरी तरह पीटा। बृजेश कुमार की इतनी ज्यादा पिटाई कर दी गई कि उनकी मौत हो गई। इसके बाद बार का स्टाफ फरार हो गया। बृजेश के दोस्त उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।   
बृजेश कुमार करीब 4 महीने अपने परिवार के साथ नोएडा शिफ्ट हुए थे। वह शहर की अम्रपाली प्रिंसली एस्टेट हाउसिंग सोसाइटी में रह रहे थे। उनकी पत्नी डीपीएस नोएडा में टीचर हैं। बृजेश राय बिहार के सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में हसनपुरा गांव के रहने वाले थे। इस खबर के बाद गांव में मातम छाया हुआ है। दो भाई और एक बहन में सबसे छोटा बृजेश था। बड़ा भाई बेंगलुरु में इंजीनियर है।
 पिता श्रीकांत राय रिटायर्ड इंजीनियर हैं। पुलिस ने इस मामले में गार्डन गैलेरिया के लॉस्ट लेमन्स बार के 7 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर गुरुवार की दोपहर अदालत में पेश किया है। दो कर्मचारी अभी भी फरार हैं न्यायालय ने सभी को जेल भेज दिया है और पुलिस आगे मामले की जांच पड़ताल कर रही है l
डा. बिहारी भैया के नेतृत्व में न्याय की गुहार लिए एक शिष्ट मंडल मुख्यमंत्री योगी जी से शीघ्र मिलेगा l साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से भी आग्रह किया है कि बृजेश राय हत्याकांड के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी से बात करके अपराधियों को सजा दिलवाने में मदद करेंl

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live