अपराध के खबरें

Weather Alert : 27 जिलों में गरज के साथ बारिश की चेतावनी, इन जिलों के लिए येलो अलर्ट...

संवाद
मिथिला हिन्दी न्यूज :- बिहार हो रही बारिश के बाद तापमान में गिरावट है. गुरुवार को प्रदेश में सबसे ज्यादा बारिश पटना जिले के बिक्रम में हुई जहां देर रात 80.6 मिमी बारिश दर्ज की गई. मौसम विभाग ने पटना समेत 27 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. इन जिलों में गरज के साथ बारिश होने का पूर्वानुमान है. इसके अलावा कुछ जिलों में बिजली गिरने और मेघ गर्जन को लेकर भी मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है।
बिहार के 27 जिलों में येलो अलर्ट
दरअसल, वहीं, एक ट्रफ लाइन भी बिहार से गुजर रही है। इसे देखते हुए पटना समेत 27 जिलों में गरज के साथ बारिश को लेकर येलो-अलर्ट जारी किया गया है। 24 घंटों के दौरान प्रदेश के उत्तर पश्चिम, उत्तर मध्य और दक्षिण बिहार में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश दर्ज की गई। 27 जिलों के लिए मौसम विभाग की ओर से येलो अलर्ट जारी किया गया है। पटना सहित राज्य के पश्चिमी चंपारण, पूर्वी-चंपारण, गोपालगंज, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी, दरभंगा, मधेपुरा, सहरसा, सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर, बांका, कैमूर, रोहतास, औरंगाबाद, जहानाबाद, अरवल, गया, नालंदा, नवादा, जमुई और मुंगेर एक दो स्थानों पर हल्की बारिश के आसार हैं।

इन जिलों के लोग भी रहेंगे सावधान
पश्चिमी चंपारण, पूर्वी-चंपारण, गोपालगंज, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी, दरभंगा, मधेपुरा, सहरसा, सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर और बांका के लिए 15 मई तक के लिए चेतावनी जारी की गई है। इन जिलों में एक दो जगहों पर बिजली के साथ मेघ गर्जन की संभावना है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live