अपराध के खबरें

अगर 5 रुपये का पुराना नोट आपके पास तो बनें लखपति, तुरंत करें बिक्री, जानिए डिटेल

संवाद

मिथिला हिन्दी न्यूज :- कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें नोट और सिक्के कलेक्ट कर गुल्लक व पर्स में रखने का शौक होता है। अगर आप भी उनमें शामिल हैं तो आपका लखपति बनने का सपना साकार हो जाएगा। इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कुछ वेबसाइट्स ऐसी हैं, जो पुराने नोट और सिक्के को मोटी कीमत में खरीद रही हैं। इसलिए आप अपने पर्स और गुल्लक में पांच रुपये के नोट को जरूर चेक कर लें, क्योंकि इसे मार्केट में लाखों रुपये की बोली लगाकर ऊंची-ऊंची कीमतों पर खरीदा जा रहा है।आज हम बात कर रहे हैं 5 रुपये के एक खास भारतीय नोट का। इस खास नोट को आप बेचकर आप हजारों रुपये कमा सकते हैं। आपको इस एक पांच रुपये के नोट के बदले में 2 लाख रुपये तक मिल सकते हैं।
दअरसल, इस नोट पर 786 नंबर लिखा होना चाहिए। साथ ही इस नोट पर ट्रैक्टर भी बना होना चाहिए। ध्यान से देखिए अगर आपके पास भी ऐसा नोट है तो आप इसके बदले में 2 लाख रुपये तक मिल सकते हैं।

दरअसल आरबीआई (RBI) की तरफ से जारी ये नोट ‘एक्सट्रिमली रेयर’ होता है। ऐसे में अगर आपके पास भी ये लकी नोट है तो आप इसके बदले में लाखों रुपये कमा सकते हैं। दरअसल इस समय कई ऐसी वेबसाइट मौजूद हैं जहां पर पुराने नोट और स‍िक्‍कों की खरीद-ब‍िक्री की जाती है। ऐसे में आगर आपके पास भी पुराने नोट और स‍िक्‍कें है तो आप यहां जाकर इसे बेच सकते हैं और मोटी रकम हांसिल कर सकते हैं।coinbazzar.com पर भी पुराने नोटों के बदले कई गुना पैसे मिल जाते हैं। ये प्लेटफॉर्म्स पुरानी करेंसी की अच्छी कीमत देते हैं। इससे पहले भी कई लोगों ने यहां नोट और सिक्कों की बिक्री कर लाखों रुपये कमाएं हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live