अपराध के खबरें

मंगलवार विशेष : आज क्या करें कि हर काम आसानी से हो जाए

संवाद

मिथिला हिन्दी न्यूज :- हनुमान जी की पूजा सभी संकटों को दूर करने वाली मानी गई है. यही नहीं, हनुमान जी की पूजा करने से शनि के दोष भी मिट जाते हैं. जिन लोगों पर शनि की साढ़े साती, शनि की ढैय्या चल रही है, यदि वे मंगलवार के दिन हनुमान जी की विधि पूवर्क पूजा करते हैं तो राहत मिलती है. आज मंगलवार को हनुमान पूजा का विशेष संयोग भी बन रहा है.मंगलवार को राम मंदिर में जरूर जाएं. हनुमान जी के श्री रूप के मस्तक का सिंदूर दाहिने हाथ के अंगुठे से लेकर सीता माता के श्री रूप के श्री चरणों में लगा दें और अपनी मनोकामना पूरी करने के लिए प्रार्थना (aaj mangalwar ke upay) करें.

मंगलवार की शाम को हनुमान मंदिर में जाएं और एक सरसों के तेल का और एक शुद्ध घी का दीपक जलाएं. उसके बाद वहीं बैठकर हनुमान चालीसा (mangalwar ke upay totke) का पाठ करें.  हनुमान जी की कृपा पाने का ये कुछ अचूक उपाय है. ये खास उपाय आपकी हर मनोकामना पूरी कर सकते हैं और सभी कष्टों का निवारण कर सकते हैं. 

इस दिन काले तिल, जौ का आटा और तेल मिला कर आटा गूंथ लें. फिर, इस आटे से एक रोटी बना कर उस पर तेल और गुड़ चुपड़ कर जिस को नजर लगी हो उस पर से सात बार उवारकर भैंसे को खिलाएं. शनिवार या मंगलवार को ये उपाय किए जा सकते हैं. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live