अपराध के खबरें

चलो कुछ न्यारा करतें हैं फाउंडेशन का एजुकेशन पोर्टल लॉन्च किया गया

संवाद 

4 जून 2022, चलो कुछ न्यारा करतें हैं फाउंडेशन ने अपने एजुकेशन पोर्टल को एक ऑनलाइन वेबिनर के माध्यम से लॉन्च किया। इस वेबिनर मे फउंडेशन के संचालक मंडल के अध्यक्ष श्री राघब चंद्र नाथ जी ने अध्‍यक्षता किया। 
वेबिनार के मुख्य स्पीकर अतिथि थे फाउंडेशन के आसाम और महाराष्ट्र कमेटी के सलाहकार बोर्ड के सदस्यों । तथा वेबिनार में मैं उपस्थित थे संचालक मंडल के कोषाध्यक्ष गौरी जी, संचालक मंडल के सदस्यों, राष्ट्रीय समिति के सदस्यों, बिहार राज्य समिति अध्यक्ष बबलू जी, त्रिपुरा राज्य समिति के अध्यक्ष गौरव जी, असम राज्य समिति के अध्यक्ष नितिन जी, असम राज्य समिति के सह महासचिव प्रीतेश जी तथा अन्यान्य राज्य समिति के सदस्यों गण। 
वेबिनार में सलाहकार बोर्ड के सदस्यों डॉ अरूंधति डेका महाशया, डॉ सबिता मिश्रा महाशया, शालिनी महाशया, डॉ माधव महाशय, प्रोफेसर रामचंद्र महाशय ने फाउंडेशन द्वारा किया गया शिक्षा प्रोटेल से छात्रों का किस प्रकार लाभ हो सकता है इसके बिषय में चर्चा किया, एवं इस उद्योग का तारिफ किया। फाउंडेशन के संचालक समिति के अध्‍यक्ष राघब जी ने इस प्रोटेल के बिषय को सभी के सामने बिस्तार पूर्वक प्रस्तुत किया और कहा कि इस प्रोटेल के जरिये बिद्यार्थीओ को अति सुलभ मूल्य पर कौर्स प्राप्त करने का मौका मिलेगा। ईस प्रोटेल कि लॉन्च के साथ तीन महीने का बेसिक कम्प्यूटर कोर्स का शुभारंभ किया गया पंजिकरन का प्रोसेस आजसे सूरू हूई और यह १५ जुन तक जारी रहेगी॥ 
वेबिनर में ऐंकरिंग किया सदस्या झिनुक जी ने॥

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live