अपराध के खबरें

मोतिहारी में बालू लदा ट्रक सवारियों से भरे ऑटो पर पलटा, 4 की मौत

प्रिंस कुमार 
मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र स्थित बैरिया माई स्थान के समीप एनएच 28 बी पर एक बड़ी घटना घटी है. मुजफ्फरपुर से मोतिहारी की ओर आ रहा बालू लदा ट्रक सवारियों से भरे ऑटो पर पलटा गया। इस हादसे में ऑटो सवार सभी लोग दब गए. घटना के बाद वहां अफरा-तफरी और चीख पुकार मच गई. जानकारी मिलने पर प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया. मिली जानकारी के मुताबिक 4 शवों को निकाला जा चुका है.
निकाले गये 4 शव: स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पुलिस टीम पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया. रेस्क्यू के दौरान तीन महिला और एक बच्चे का शव निकाला गया. जबकि, एक महिला, एक किशोरी और एक पुरुष को गंभीर हालत में निकालकर इलाज के लिए भेजा गया. घटना के बाद ट्रक ड्राईवर मौके से फरार हो गया.
ऑटो पर पलटा बालू लदा ट्रक: रेस्क्यू ऑपरेशन में तीन महिला और एक बच्चे का शव बाहर निकाला जा सका. जबकि एक पुरुष, एक महिला और एक किशोरी को जख्मी हालत में निकाला गया. जिन्हें इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम भेजा गया. जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. इधर ट्रक के नीचे कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.
कई लोग ट्रक के नीचे दबे: घटना के संबंध में बताया जाता है कि केसरिया थाना क्षेत्र के राजपुर गांव से कुछ लोग बैरिया माई स्थान में दर्शन करने टेम्पू से आए थे. हालांकि, अभी तक ऑटो में सवार लोगों के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है. ऑटो एनएच किनारे पेड़ की छाया में खड़ा था. जिसपर बैरिया माई स्थान में पूजा करने आए सभी महिला, पुरुष और बच्चे बैठे थे.
तेज रफ्तार के कारण हादसा: इसी दौरान मुजफ्फरपुर से मोतिहारी की ओर आ रहा बालू लदा ओवर लोड ट्रक एनएच पर किसी को बचाने के चक्कर में ऑटो पर पलट गया. जिसमें ऑटो पर सवार सभी लोग दब गए. घटना के बाद मंदिर में पूजा करने आए अन्य लोगों के अलावा स्थानीय लोग दौड़कर आए. इस दौरान मौके पर अफरा तफरी मची रही.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live