अपराध के खबरें

बिहार में आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्‍या, सरेआम हुई वारदात से दहला रोहतास

संवाद

बिहार में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। सरकार से निकली गई बीजेपी के नेता लगातार यह दावा करते रहते हैं। रविवार को बिहार में इससे मिलता-जुलता नजारा दिखा।
रोहतास में एक ओर जहां राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई वहीं, मसौढ़ी में पीडीएस डीलर को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बिहार के प्रमुख जिले मुजफ्फरपुर में भी युवक गोली मारकर सड़क किनारे फेंक दिया गया।
रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के नियम डीहरा गांव में राजद नेता विजेंद्र यादव को उस समय अपराधियों ने गोली मार दी जब वह अपने खेत में मजदूरों से काम करवा रहे थे। राजद नेता की हत्या की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई और भीड़ जुट गई और हंगामा शुरू हो गया। पुलिस तत्परता के साथ हालात को संभालने में लगी है।प्राप्त जानकारी के अनुसार राजद नेता रविवार की सुबह अपने खेत में मजदूरों से खाद डलवा रहे थे। इसी दौरान दो बदमाश अपाचे पर सवार होकर पहुंचे। गाड़ी चला रहे बदमाश ने उन्हें प्रणाम किया और पीछे बैठे युवक ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। घटना को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गए। दोनों गमछा से अपना मुंह बांध रखा था, इसलिए पहचान नहीं हो पाई। राजद नेता का इलाके में राजनीतिक रसूख है। वह पहले प्रमुख रह चुके थे और वर्तमान में पैक्स अध्यक्ष थे। उनकी पत्नी जिला परिषद का चुनाव जीत चुकी है। विजेंद्र यादव की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई हैदूसरी घटना मसौढ़ी के धनरूआ में हुई। बाइक सवार दो युवकों ने एक पीडीएस दुकानदार को गोली मार दी। जानकारी मिली है कि बाइक सवार अपराधी पीडीएस डीलर के पास पहुंचे, उनका नाम पूछा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वही उनकी मौत हो गई।
मुजफ्फरपुर के मीनापुर में रविवार की सुबह बेहोशी की हालत में एक युवक सड़क किनारे पाया गया। उसे गोली मारी गई थी। घटना मीनापुर थाना के रघई घाट पुल के पास की है। उसकी की पहचान रघई गांव के निवासी रामबाबू सहनी के पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में हुई है। गंभीर हालत में उसका इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live