अपराध के खबरें

बिहार के रंगीन मिजाज मास्टर जी, स्कूल की महिला रसोइया के साथ रोज मनाते थे हनीमून, लेकिन एक दिन हो गया ये...

संवाद 

 बगहा में एक शिक्षक की काली करतूत सामने आई है। यहां स्कूल में मिड डे मील बनाने वाली रसोइया के साथ शिक्षक के आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद जमकर बवाल हुआ। ग्रामीणों ने दोनों को पूरी रात कमरे में बंद रखा। अगले दिन स्कूल में पंचायत बुलाई गई। भरी पंचायत में शिक्षक ने माफी मांगी और भविष्य में ऐसा काम नहीं करने का भरोसा दिलाया। घटना रामनगर थाना क्षेत्र के एक स्कूल है।

जानकारी के मुताबिक स्कूल के शिक्षक अजीत कुमार और रसोइया के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते मंगलवार की रात ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। बताया जा रहा है कि रसोइया के पति की मौत हो चुकी है और वह स्कूल में मिड डे मील बनाने का काम करती है। इसी बीच स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक और रसोइया एक-दूसरे के करीब आए और बात प्रेम प्रसंग तक पहुंच गई। शिक्षक पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है।

इस मामले को लेक स्कूल में पंचायत बुलाई गई। भरी पंचायत में शिक्षक ने कहा कि वह महिला से शादी करने को तैयार है। लेकिन पंचायत ने कहा कि वह पहले से शादीसुदा है इसलिए दोनों की शादी नहीं हो सकती है। जिसके बाद शिक्षक ने अपनी गलती मानते हुए इसके लिए माफी मांगी। मांफी मांगने का वीडियो वायरल होने के बाद जिला शिक्षा पदाधिकारी ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live