अपराध के खबरें

नवादा में युवक की पीट- पीटकर हत्या, दोस्तों ने घर से बुलाकर दिया घटना को अंजाम


सम्पर्क:- 9430048217
नवादा से आलोक वर्मा की रिपोर्ट
नवादा :  जिले के हिसुआ थाना इलाके के मलूका बीघा गांव के एक युवक की हत्या पीट_ पीटकर कर दी गई।भार से बुलाकर घटना को उसके दो दोस्तों ने अंजाम दिया। 

मृतक युवक मलूका बीघा का गोरे कुमार (27 वर्ष) पिता स्व सत्येंद्र यादव बताया गया है। घटना के पीछे रहे कारणों के बारे में परिजन कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। मृतक के मामा कैलाश यादव ने बताया कि बुधवार की सुबह गांव का ही मंटू कुमार और बुद्धौल (नवादा) का मुकेश कुमार ने गोरे को घर से बुलाया। कुछ देस बाद मंटू ने ही उसके चचेरे भाई को फोन कर बताया कि गोरे पचाढा मोड़ के पास गिरा हुआ है। 

सूचना के बाद परिजन पचाढा मोड़ पहुंचे और बेहोशी में रहे गोरे को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया। वहां से भी पीएमसीएच रेफर किया गया। जहां इलाज के क्रम में मौत हो गई। 
युवक की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।दूसरी, ओर इस घटना को कुछ लोग सड़क दुर्घटना भी बता रहे हैं। ऐसे में सच पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस अनुसंधान में ही सामने आ सकेगा। पुलिस परिजनों का बयान कलमबंद कर रही है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live