अपराध के खबरें

श्रीलंका ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी, दिनेश कार्तिक एक बार फिर से टीम में नहीं

संवाद

मिथिला हिन्दी न्यूज :- एशिया कप में कुछ ही देर के बाद भारत और श्रीलंका की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें हर हाल में मैच जीतने की कोशिश करेंगी। हालांकि भारतीय टीम पर ज्यादा दबाव होगा क्योंकि टीम इंडिया हारी तो उसे एशिया कप से बाहर का रास्ता देखना पड़ेगा। वहीं श्रीलंका मैच हारती है तो उसकी फाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो जाएगी। दोनों टीमों के 3-3 खिलाड़ियों पर मैच जीतने का दारोमदार है और ये खिलाड़ी ही अपनी टीमों की नैया पार लगाएंगे। श्रीलंका ने भारत के खिलाफ खेले जा रहे मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. भारत ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है. रवि बिश्नोई की जगह रविचंद्रन अश्विन आए हैं. दिनेश कार्तिक को एक बार फिर से मौका नहीं दिया गया है। 
श्रीलंका की प्लेइंग-11
दासुन शनाका (कप्तान), कुसल मेंडिस, पाथुम निसंका, चरित असालंका, दानुष्का गुणतिलका, भानुका राजपक्षा, चामिका करुणारत्ने, वानिंदु हसारंगा, महीष तीक्षणा, असिता फर्नांडो और दिलशान मधुशंका

टीम इंडिया की प्लेइंग-11
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live