अपराध के खबरें

बिहार में मृत्य भोज में नहीं मिला दही तो नाराज पड़ोसियों ने घरवालों पर फेंका गर्म चावल और पानी, 10 जख्मी

संवाद 

 बिहार के बेगूसराय में श्राद्ध भोज में दही नहीं मिलने से नाराज पड़ोसियों ने घरवालों पर गर्म चावल और गर्म पानी फेंक दिया. इससे महिला, बच्चे समेत 10 लोग जख्मी हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल और सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना के बाद भोज के दौरान हड़कंप मच गया.

जानकारी के अनुसार, यह घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मसराज गांव की है. यहां लल्लू कुमार साह की आंटी का निधन हो गया था. सोमवार रात मृत्यु भोज का आयोजन किया जा रहा था. आरोप है कि भोज के दौरान दही खत्म हो गया.

इसको लेकर पड़ोसी कृष्णा कुमार और कई युवकों ने आयोजक के साथ गाली-गलौज की और गर्म पानी और चावल महिलाओं व बच्चों पर फेंक दिया. इससे करीब 10 लोग जख्मी हो गए. इनमें पांच लोगों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया है.

परिजनों ने बताया कि महिला के मौत के बाद मृत्य भोज का आयोजन किया गया था. इसमें गांव के ही कृष्णा कुमार और कुछ युवकों ने दही की मांग की तो लोगों ने कहा कि घर से लाकर दिया जा रहा है. इतने में युवक नाराज हो गया और गाली गलौज करने लगा. इसके बाद पक रहे चावल और गर्म पानी फेंक दिया, जिससे 10 लोग जख्मी हो गए.

'चूल्हे पर पक रहे थे चावल, वही उठाकर लोगों के ऊपर फेंक दिए'

आयोजक लालू कुमार साह ने कहा कि मेरी चाची का निधन हो गया था, इसी को लेकर मृत्य भोज करा रहे थे. इस दौरान दही कम पड़ गया. दही कम पड़ने पर कृष्णा कुमार गाली गलौज करने लगा. झगड़ा होने पर पक रहे चावल लोगों के ऊपर फेंक दिए. 

9-10 लोग जख्मी हैं. 

डॉक्टर राजू ने कहा कि पांच मरीजों को भर्ती कराया गया है. उनका इलाज किया जा रहा है. सभी जले हुए हैं. खतरे से बाहर हैं. थानाध्यक्ष सुदीन राम ने कहा कि घटना की सूचना मिली है. आवेदन मिलने के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live