अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 11 जनवरी 2023 (बुधवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

11/01/2023,बुधवार।
माघ मास,कृष्ण पक्ष
संक्रांति अनुसार पौष मास।
विक्रम संवत 2079,
शक संवत 1944,
दक्षिणायण,दक्षिण गोल:,
शिशिर ऋतू,पूर्व काल:,

चौठ तिथि दि 11:36 तक,
उपरांत पंचमी तिथि आरम्भ।
नक्षत्र मघा दि 09 :41 तक,
उपरांत पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र आरम्भ।
योग आयुष्यमान द 09 प 03,
करण बालव द 12 प 04,
चन्द्र्मा सिंह राशि मे अहोरात्र।
सूर्योदय 06:46,सूर्यास्त 05:14,
दिन का राहू काल- दि 09:24 से 10:43 तक,उपरांत दि 12:02 से 01:20 तक।

आज - शिववास:, पूर्व यात्रा पूर्वाफाल्गुनी।
उप्रोक्त् मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
ज्योतिष,हस्तलिखित जन्मकुंडली,वास्तु,यज्ञोपवित संस्कार,विवाह,पूजा पाठ,महा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठान के लिए संपर्क कर सकते है।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है
  मेषः
 आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. व्यवसाय से लाभ होगा. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. इस राशि के विद्यार्थियों को अच्छी खबर मिलेगी.

वृषः
 आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. नौकरी में तरक्की संभव है. नया बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. सेहत का ख्याल रखें. विवाद से बचें.

मिथुनः
 आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पिता से विवाद संभव है. सेहत का ख्याल रखें. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गूड न्यूज मिल सकती है.

कर्कः
 आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. वैवाहिक जीवनसुखमय होगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. 

सिंहः 
 दिन बहुत शानदार रहने वाला है. नौकरी में तरक्की संभव है. आज आपको जीवनसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा.

कन्याः 
आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. विवाद से बमीनः

तुलाः 
जातकों के लिए आज का दिन बहुत लकी रहने वाला है. दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. पिता का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. उधारी देने से बचें.

वृश्चिकः
 आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. पिता का साथ मिलेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. लवलाइफ शानदार रहेगी. बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

धनुः
 धनु राशि के जातकों को आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. वाणी में मधुरता रहेगी. पिता से आर्थिक मदद मिल सकती है. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा.

मकरः 
 जातकों के लिए आज का दिन बहुत खास रहने वाला है. नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के साथ लंबी यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं. धन लाभ के योग हैं.

कुंभः 
 आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा.

मीनः
 इस राशि के जातकों को बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. कार्यक्षेत्र में सफलता आपका कदम चूमेगी. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

उपरोक्त कोई जरुरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक ब्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरुरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live