अपराध के खबरें

‘बाबा बड़ी कृपा होगी’ बता दीजिए 15 लाख कब तक खाते में आएंगे, बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर रोहिणी आचार्य का तंज

संवाद 

बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री अपनी चमत्कारी शक्तियों की वजह से इन दिनों सुर्खियां में बने हुए हैं. इनकी शक्तियों को लेकर कई तरह के दावे किये जा रहे हैं. कहीं लोग समर्थन कर रहे हैं तो कहीं विरोध भी जारी है. कोई अंधविश्वास की बात कर रहा हो तो कोई दिव्य शक्ति की भी बात कर रहा है. इन सबके बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर तंज कसा है.

रोहिणी आचार्य ने एक के बाद एक कई ट्वीट किया है और मदद मांगने के बहाने बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री पर तंज कसा है. रोहिणी ने लिखा- “बाबा बड़ी कृपा होगी आपकी. बता दें एक बार जनता को मिलेंगे कब तक उसके 15 लाख. बाबा ये भी बताने की कृपा करें केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा विशेष राज्य का दर्जा कब तक मिलेगा बिहार को.. बाबा ये भी बताने की कृपा करें केंद्र की मोदी सरकार हर वर्ष दो करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी देने के अपने अधूरे वादा को कब तक पूरा करेगी?

रोहिणी आचार्य यहां पर नहीं रुकी उन्होंने ने एक और ट्वीट में बीजेपी पर ही हमला बोला. रोहिणी आचार्य ने लिखा कि बड़ी कृपा होगी बाबा आपकी, कब तक सजा मिलेगी अंकिता भंडारी के हत्यारे बीजेपी के पूर्व मंत्री के पुत्र को. बाबा ये भी बताने की कृपा करें बिलकिस बानो के बलात्कारी को संस्कारी बताकर आजाद कराने वाली बेशर्म सरकार का अंत कब तक होने वाली है. बता दें कि रोहिणी आचार्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह लगातार बीजेपी पर निशाना साधते रहती है.

बता दें कि मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार और वहां किए जाने वाले दावों को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. नेशनल मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक बागेश्वर धाम सरकार की चर्चा हो रही है. कुछ लोग विरोध कर रहे हैं तो कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं. कोई अंधविश्वास की बात कर रहा हो तो कोई दिव्य शक्ति की भी बात कर रहा है. वहीं बिहार बीजेपी के कई नेताओं ने भी बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का समर्थन किया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live