अपराध के खबरें

बिहार : भोजपुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटा बैंक, 2 मिनट में 1 लाख लेकर फरार, CCTV में कैद पूरी घटना

संवाद 
भोजपुर के बड़हरा ब्लॉक में बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा में करीब एक लाख की लूट को अंजाम दे दिया। और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भोजपुर 5 जनवरी। बिहार के भोजपुर के बड़हरा ब्लॉक के प्रसिद्ध काली मंदिर परिसर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा में करीब एक लाख की लूट को अंजाम दे दिया,और गोलियां चलाते हुए फरार हो गए। इस लूट को हथियार बंद 3 बदमाशों ने अंजाम दिया बैंक में सरेआम हुई लूट की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। जिसमें तीन बदमाश साफ तौर से देखे जा सकते हैं।

दिनदहाड़े लूट की इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश हथियार से लैस थे और सिर पर कैप भी लगा रखी थी। अचानक बैंक में घुसे बदमाशों की भनक किसी को लगी ही नहीं। जिसके बाद हथियारों के बल पर बैंक में लूट को अंजाम दिया गया। 

एक बदमाश बैंककर्मियों पर बंदूक ताने खड़ा था। तो वहीं अन्य बदमाश पैसों की लूट कर रहे थे। वहीं डर के चलते किसी बैंककर्मी ने लूट का विरोध नहीं किया।

लूट को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस माममले की छानबीन कर रही है। और बैंक स्टाफ से भी पूछताछ की। और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live