अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 3 जनवरी 2023 (मंगलवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

03/01/2023,मंगलवार।
पौष मास, शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत 2079,
शक संवत 1944,
दक्षिणायण,दक्षिण गोल:,
हेमंत ऋतू,पूर्व काल:,

द्वादशी तिथि रा 11:00 तक,
उपरांत त्रयोदशी तिथि आरम्भ।
कृतिका नक्षत्र संध्या 06:24 तक,
उपरांत रोहिणी नक्षत्र आरम्भ।
योग साध्य द 05 प 51,
करण बव द 09 प 29,
चन्द्र्मा वृष राशि मे अहोरात्र।
सूर्योदय 06:48,सूर्यास्त 05:12 तक।
दिन का राहू काल - दि 08:06 से 09:24 तक,उपरांत दि 01:18 से 02:36 तक।

आज - नारायण द्वादशी,शिववास ,अग्निवास:,
उप्रोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
 ज्योतिष,हस्तलिखित जन्मकुंडली,वास्तु,यज्ञोपवित संस्कार,विवाह,पूजा पाठ, महा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानो के लिए संपर्क कर सकते है।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोल चाल आज क्या कहता है
मेष
आपका स्वास्थ्य थोड़ा कम ठीक रहेगा। मंगलवार का व्रत करें और मंगलवार को ही हनुमान जी के मंदिर में जाकर हनुमान जी की पूजा करें। अपने भाइयों से संबंध उत्तम रहेगा। वे आपकी मदद भी करेंगे। संतान से आपको ज्यादा मदद नहीं मिल पाएगी। सामान्य धन आएगा। भाग्य आपकी मदद करेगा। आपके जीवन साथी के लिए उत्तम है।

वृष
जीवन साथी के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। काले कुत्ते को रोटी खिलाएं। धन का सामान्य मात्रा में आने का योग है। सन्तान से कम सहयोग की प्राप्ति होगी। कार्यालय में आपका समय अच्छी तरह से व्यतीत होगा।

मिथुन
सामान्य धन आने का योग है। भाग्य आपके साथ है। कोई व्यक्ति आपके कार्यों में बाधा बनेगा। शत्रु का विनाश होगा। आपको अपनी संतान के तरफ से शुभ संदेश मिल सकता है। छात्रों की पढ़ाई उत्तम चलेगी। परीक्षा में उनको उत्तम अंक प्राप्त होंगे। मंगलवार का व्रत करें और मंगलवार को ही हनुमान जी के मंदिर में जाकर पूजन करें।

कर्क
कार्यालय में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। गलत रास्ते से धन आने का योग है। आपके सभी शत्रु आप से परास्त हो सकते हैं। परंतु इसके लिए आपको प्रयास करना अनिवार्य है। छोटी मोटी दुर्घटना का योग है। आपके स्वास्थ्य में परेशानी आ सकती है। आपके संतान को भी दिक्कत हो सकती है। शनि देव का पूजन करें।

सिंह
भाग्य का मिलाजुला साथ मिलेगा। अतः भाग्य के भरोसे कोई कार्य न करें। आपका अपने भाइयों से उत्तम संबंध रहेगा। बहन के साथ संबंध में थोड़ी गिरावट आ सकती है। आपकी पुत्री आपको कोई अच्छा संदेश दे सकती है। आप अपने घर की पहली रोटी गौ माता को दें।

कन्या 
पिताजी का स्वास्थ्य भी कुछ खराब हो सकता है। कार्यालय में आपकी स्थिति में गिरावट होगी। शुक्रवार को मंदिर में जाकर गरीबों के बीच में चावल का दान करें। अगर आप जनप्रतिनिधि हैं तो आपके लिए दिन अत्यंत उत्तम रहेगा। जनता का आपको उत्तम सहयोग प्राप्त होगा। आपको सफलताएं भी प्राप्त होंगी। आपके माताजी के स्वास्थ्य में मामूली खराबी आ सकती है।

तुला
  स्वयं सफलता के लिए प्रयास करें। वैसे भाग्य आपका साथ देगा। माता और पिता जी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आप गौ माता को हरा चारा दें। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। संतान से उत्तम सहयोग प्राप्त होगा। बहनों से संबंध अच्छा रहेगा। इस सप्ताह आप भाग्य के भरोसे न रहें।

वृश्चिक
आपके पास धन आने का उत्तम योग है। जनता में आपके मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। माताजी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। पिताजी के स्वास्थ्य परेशानी आ सकती है। संतान आपके साथ सहयोग करेंगे। छात्रों की पढ़ाई ठीक चलेगी। शत्रु शांत रहेंगे। गलत रास्ते से भी धन आने का योग है। आप चीटियों को खाद्य पदार्थ दे।

धनु
माता और पिता जी को कष्ट हो सकता है। कृपया उनका ध्यान रखें। संतान को भी कष्ट की संभावना है। कृपया उनका भी ध्यान रखें। भाइयों से संबंध ठीक रहेगा। प्रतिदिन मृत्युंजय मंत्र की एक माला का जाप करें। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। धन आने का उत्तम योग है। धन वाले कार्यों को करने का प्रयास करें। सफलता मिलेगी।

मकर
कार्यालय में आपकी स्थिति में गिरावट आ सकती है। शुक्रवार के दिन किसी मंदिर में जाकर पुजारी को वस्त्र का दान दें। मुकदमों में जीत मिलेगी। धन आने का उत्तम योग है। खर्चे बढ़ेंगे। शत्रुओं से परेशानी हो सकती है। संतान को कष्ट हो सकता है।

कुंभ
आपके सुख में वृद्धि हो सकती है। धन का व्यय होगा। छोटी मोटी दुर्घटना का योग है। भाग्य आपका साथ देगा। महामृत्युंजय का कम से कम एक माला का जाप करें। महामृत्युंजय भगवान आपके और आपके जीवन साथी की रक्षा करेंगे। कार्यालय में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। अगर आप अविवाहित हैं तो शादी तय होने की उम्मीद नहीं है।

मीन
माताजी को कष्ट हो सकता है। मुकदमे में सफलता मिलेगी। धर्म आने का योग है। प्रतिदिन भगवान शिव का अभिषेक करें। कार्यालय में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सरकारी कार्यालयों में आपके कार्य संपन्न होंगे। भाग्य आपका साथ देगा।

उपरोक्त कोई जरुरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरुरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live