अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 4 जनवरी 2023 (बुधवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

04/01/2023,बुधवार।
पौष मास, शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत 2079,
शक संवत 1944,
दक्षिणायण,दक्षिण गोल:,
हेमंत ऋतू,पूर्व काल:,

त्रयोदशी तिथि रा 12:02 तक,
उपरांत चतुर्दशी तिथि आरम्भ।
रोहिणी नक्षत्र रा 07:30 तक,
उपरांत मृगशिरा नक्षत्र आरम्भ।
योग शुभ द 04 प 23,
करण कौलव द 11 प 29,
चन्द्र्मा वृष राशि मे अहोरात्र।
सूर्योदय 06:48,सूर्यास्त 05:12,
दिन का राहू काल -दि 09:24 से 10:42 तक,उपरांत दि 12:00 से 01:18 तक।

आज -प्रदोष त्रयोदशी व्रत,शिववास,सर्वार्थसिद्धियोग।
उप्रोक्त् मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
 ज्योतिष,हस्तलिखित जन्मकुंडली,वास्तु,यज्ञोपवित संस्कार,विवाह,पूजा पाठ, महा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानो के लिए संपर्क कर सकते है।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है
 मेष 
पार्टनर के साथ डेट पर जा सकते हैं। लव पार्टनर के साथ डांस करने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के साथ खुशी के पल बिताने जा रहे हैं।

वृषभ 
आप समझदार इंसान हैं लेकिन आज अपने प्रेमी से झगड़ा हो सकता है। विनम्र और मैत्रीपूर्ण रहें।

मिथुन 
एक पुराने दोस्त के साथ रोमांस करने का योग है। लव लाइफ में पार्टनर से अनबन हो सकती है। अविवाहित लोगों का विवाह हो सकता है। वैवाहिक जीवन में आपसी तनाव बढ़ने वाला है।

कर्क 
बेवजह की गलतफहमियों से बचने के लिए अपनों से अपने मन की बात जाहिर करें. आपके प्रेमी के कान में बोले गए कुछ विनम्र शब्द आज आपके जीवन में खुशियां ला सकते हैं।

सिंह
कुंवारे साथी की तलाश पूरी कर सकते हैं। किसी खास बात को लेकर आप अपने लव पार्टनर से उलझ सकते हैं। जीवनसाथी की किसी बात पर आप नाराज हो सकते हैं। लव मैरिज के लिए सितारे साथ देने वाले हैं।

कन्या 
खुशी और संतुष्टि का समय दोस्ती या नए रिश्ते की शुरुआत होगी। आपके रोमांटिक विचार आपके प्रेमी को पसंद नहीं आएंगे। प्रेम संबंधों को बनाए रखने में आपका मित्र अहम भूमिका निभा सकता है।

 तुला 
आज आप अपने लव पार्टनर को कोई अच्छा तोहफा दे सकते हैं। दांपत्य जीवन में किसी बात को लेकर चिंता रहेगी। अविवाहितों के लिए लव पार्टनर की तलाश पूरी होगी। दांपत्य जीवन में घरेलू कार्यों को लेकर पार्टनर से विवाद होगा।

वृश्चिक 
पति-पत्नी के बीच अच्छी समझ शादी को मजबूत बनाने में मदद करेगी. प्रेमी के साथ प्यार भरी बातें सारी गलतफहमियां दूर कर देंगी। अपने पार्टनर पर दबाव न डालें, नहीं तो आपके दिलों में दूरियां आ जाएगी।

धनु 
नए साथी की तलाश पूरी कर सकते हैं। प्रेमिका की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। दांपत्य जीवन अच्छा चलेगा। आप अपने प्रेमी की किसी बात पर प्रतिक्रिया दे सकते हैं, जो नुकसानदायक साबित होगी।

मकर 
कोई आपके रिश्ते में कमियां निकाल सकता है। आस्था ही एकमात्र उपाय है, समस्याओं से निकलने का। वैवाहिक जीवन के दृष्टिकोण से यह कठिन समय है।

कुंभ
विवाह समारोह में किसी अजनबी से प्यार हो सकता है। प्रेमिका की बात बुरी लग सकती है। दांपत्य जीवन में किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है। लव पार्टनर से अचानक अनबन हो सकता है

मीन 
नए प्रेम संबंध बनाने का समय आ गया है। विवाह की योजना बनाने के लिए उत्तम समय है। मूड स्विंग्स बहुत ज्यादा हैं, उन पर काबू रखें। अपनी काबिलियत से अपने प्रेमी को प्रभावित करें, दिन अच्छा रहेगा।

उपरोक्त कोई जरुरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरुरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live