अपराध के खबरें

धनबाद में बाइक की डिग्गी में बम रख दुकान पर सब्जी लेने गया, हुआ विस्फोट, 4 लोग गंभीर घायल

संवाद 
धनबाद के तोपचांची स्थित बाजार में बम धमाके की खबर है. धमाके में चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, एक व्यक्ति बाइक की डिक्की में बम लेकर सब्जी खरीदने आया था.

इसी बीच डिक्की में बम फट गया. बम फटने से चार लोग घायल हो गये. सभी घायलों को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल को सील कर दिया और मामले कि जांच में जुट गई है.

चश्मदीद ने बताया कैसे हुआ ब्लास्ट

इस हादसे में घायल एक महिला ने बताया कि वह तोपचांची बाजार में सब्जी बेच रही थी. एक बाइक सवार ने आकर जैसे ही डिक्की खोली, ठीक उसी समय ब्लास्ट हो गया. पुलिस बाइक सवार से इस मामले में पूछताछ करेगी. घायल सभी लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है लेकिन एक महिला की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. फिलहाल, जिसकी बाइक में बम रखा गया था उसकी हालत ठीक होने पर पुलिस उससे पूछताछ करेगी.

हाल ही में नासिक में हुआ था ब्लास्ट

हाल ही में महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक कंपनी के प्लांट में ब्लास्ट के बाद आग लगने की घटना सामने आई थी. बॉयलर में हुए ब्लास्ट के बाद आग ने भयंकर रूप ले लिया. ये ब्लास्ट नासिक के इगतपुरी के गोंडे गांव में जिंदल कंपनी के प्लांट में विस्फोट हुआ. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बॉयलर में विस्फोट के बाद भीषण आग लग गई, जिस पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां जुट गई.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live