अपराध के खबरें

नए साल के जश्न के बीच दिल्ली में खौफनाक वारदात, कार सवार लड़कों ने लड़की को 4KM तक घसीटा, दर्दनाक मौत

संवाद 
देश की राजधानी दिल्ली में नए साल के जश्न के बीच पांच लड़कों ने एक लड़की को कार से चार किलोमीटर तक घसीटा. इससे लड़की की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि लड़की शनिवार-रविवार की दरमियानी रात स्कूटी से घर जा रही थी, उसी दौरान कार से उसका एक्सीडेंट हो गया. इसके बाद कार सवारों ने उसे 4 किलोमीटर तक घसीटा.

राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. नए साल के जश्न के बीच कार सवार 5 लड़कों ने एक लड़की को अपनी कार से चार किलोमीटर तक घसीटा. इससे लड़की की मौत हो गई. यह जानकारी दिल्ली पुलिस के आउटर जिले के DCP हरेन्द्र सिंह ने दी.

उन्होंने बताया कि शनिवार-रविवार दरमियानी रात करीब 3 बजे कंझावला इलाके में पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली. इसमें बताया गया कि एक लड़की निर्वस्त्र हालत में सड़क के किनारे पड़ी है. इस सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि एक लड़की लहूलुहान हालत में वहां पड़ी थी.

लड़की के शरीर पर कपड़े नहीं थे. शरीर का ज्यादातर शरीर रोड पर रगड़कर गायब हो चुका था. उसकी लाश बीच सड़क पर पड़ी हुई थी. बताया जा रहा है कि लड़की शादी व अन्य इवेंट में पार्ट टाइम काम करती थी. वह ऐसे ही एक फंक्शन से घर लौट रही थी.

स्कूटी से अपने घर जा रही थी 23 साल की लड़की

इस मामले में पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि करीब 23 साल की लड़की स्कूटी से अपने घर जा रही थी, उसी दौरान एक कार में सवार पांच लड़के रास्ते से गुजरे तो उनकी कार से स्कूटी का एक्सीडेंट हो गया. इसके बाद कार करीब 4 किलोमीटर तक लड़की को सुल्तानपुर से कंझावला इलाके तक घसीटते हुए ले गई. इस दौरान लड़की के शरीर से सारे कपड़े अलग हो गए. लड़की के शरीर में काफी चोट आई. इसके बाद उसने दम तोड़ दिया.

कार सवार लड़कों को पकड़कर घटना की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद कार सवार पांचों लड़कों को पकड़ लिया है और कार जब्त कर ली गई है. पुलिस का कहना है कि कार सवार लड़कों का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस ये पता करने की कोशिश कर रही है कि क्या लड़के शराब के नशे में थे? फिलहाल पुलिस को अभी तक इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी नहीं मिला है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

कार में सवार थे ये पांच लड़के, कोई हेयर ड्रेसर तो कोई राशन डीलर

पुलिस ने कार में सवार पांच लोगों को पकड़ लिया है. इनमें 26 वर्षीय दीपक खन्ना पुत्र राजेश खन्ना ग्रामीण सेवा में चालक के पद पर है. इसके अलावा 25 वर्षीय अमित खन्ना पुत्र स्व. राज कुमार खन्ना उत्तम नगर में एसबीआई कार्ड्स के लिए काम करता है. इसी के साथ तीसरा 27 वर्षीय कृष्ण पुत्र काशी नाथ सीपी नई दिल्ली में स्पेनिश कल्चर सेंटर में काम करता है. चौथा युवक 26 वर्षीय मिथुन पुत्र शिव कुमार नरैना में हेयर ड्रेसर है. वहीं पांचवां 27 वर्षीय मनोज मित्तल पुत्र सुरेंद्र मित्तल पी ब्लॉक सुल्तानपुरी में राशन डीलर है.

हादसे के बाद कार के पहियों में फंस गई थी लड़की

सुल्तानपुरी इलाके में एसएचओ ने रात्रि गश्त के दौरान स्कूटी को दुर्घटनाग्रस्त हालत में देखा था और इसकी जानकारी थाने में 3.53 बजे दी थी. स्कूटी नंबर की जांच की गई, जिसके बाद लड़की के बारे में पता चला. पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद लड़की कार के पहियों में फंस गई थी. इसके बाद वह काफी दूर तक घसीटती चली गई.

पुलिस को दो बार कॉल पर मिली थी घटना की सूचना

पुलिस ने बताया कि कॉल पर किसी ने सूचना दी थी कि एक ग्रे कलर की कार कुतुबगढ़ की तरफ जा रही है. उसमें एक डेड बॉडी लटकी हुई नजर आ रही है. इसके बाद तुरंत पिकेट पर तैनात पुलिसकर्मियों को सतर्क कर दिया गया. पुलिस कार की तलाश करने लगी. इसके कुछ समय बाद पुलिस को पीसीआर कॉल मिली. कॉल पर बताया गया कि थाना कंझावला में सड़क पर एक लड़की का शव पड़ा है.

शरीर पर नहीं था एक भी कपड़ा, घसीटने से पैर हो चुके थे गायब

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का निरीक्षण किया. लड़की का शव बीच रोड पर पड़ा था. शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. रोड पर घसीटने की वजह से लड़की के पैर गायब हो चुके थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसजीएम अस्पताल मंगोलपुरी भेजा, शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

इस मामले में डीसीपी ने कहा है कि ये कोई सेक्सुअल असॉल्ट नहीं है. हमारी जांच में पता चला है कि ये एक जानलेवा हादसा है. इस मामले में मेडिकल करवाया जा रहा है.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीट

हादसे को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली के कंझावला में एक लड़की की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि कुछ लड़कों ने नशे की हालत में गाड़ी से उसकी स्कूटी को टक्कर मारी और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा. ये मामला बेहद भयानक है, मैं दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रही हूं. पूरा सच सामने आना चाहिए.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live