अपराध के खबरें

नीतीश हमसे 5 साल छोटे हैं पर हम बड़ी सलाह देना चाहते’, मांझी बोले-लोग हम पर गुस्सा रहते हैं

संवाद 
पटना: बिहार के गया जिले के मोहड़ा प्रखंड में तपोवन महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश पर तंज कसा है. जनता को संबोधित करने के दौरान मांझी ने कहा कि गया जिले के तपोवन को पर्यटक हब बनना चाहिए था, लेकिन यहां विकास न होना, यहां के लोगों के लिए अन्याय की बात है. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि अगर कुछ समय तक मुख्यमंत्री बनने का और मौका मिला होता तो यहां विकास जरूर करता. इसके साथ ही उन्होंने उम्र की बात करते हुए नीतीश कुमार को सलाह भी दी है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री था तो मेरे दिमाग में इन स्थानों को विकसित करने के लिए सोचा था. लेकिन बहुत कम समय मिला, इसलिए यहां का विकास नहीं हो सका. अगर कुछ दिन हमें और मौका मिलता तो इस क्षेत्र का बहुत विकास होता. हम इसे पर्यटक का राजधानी बना देते और हजारों पर्यटक यहां पर आते. मांझी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री हमें बनाया गया था. अच्छा काम किया था. गहलौर,कुर्किहार और तपोवन सब एक पर्यटन हब की राजधानी के रूप में रहता. यह राजगीर से कम नहीं होता.

जीतन राम मांझी ने कहा कि हम अपना दुख कह रहे है किसी की शिकायत नहीं कर रहे है. उम्र में नीतीश कुमार से पांच साल बड़े होने के नाते एक सलाह और परामर्श देते हैं कि आप 18 साल तक सीएम रहे हैं और आशीर्वाद देते हैं कि पांच साल और सीएम रहें, लेकिन यह सब काम करा दीजिए तो हम आपके साथ है और साथ देंगे. तपोवन को पर्यटन हब के रूप में बनाने की मांग की है. राजगीर राजा का घर था और यह तपोवन है जिसका महत्व काफी है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि इसी मंच से 2015 में प्रभारी मंत्री ने कहा था कि फोरलेन बनेगा. जीतन राम मांझी कोई भुइयां का लड़का नहीं था. वादा किया था तो करना चाहिए था. हम तो गठबंधन में है. लोग ऐसे ही हम पर गुस्सा रहते हैं. सब कहते हैं कि जीतन राम मांझी आएं बाय बोलते रहते हैं. जब हम यहां के रहने वाले हैं तो भूख लगेगा तो बोलेंगे ही. मेरा ससुराल भी यहीं है और घर भी यहीं है तो दोनो गाली देंगे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live