अपराध के खबरें

बड़ी खबर : भीषण सड़क हादसा हुआ । बस-ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर में 50 से जायदा घायल !

संवाद
समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र से गुजरने वाली एनएच 28 पर चांदचौर गांव के पास सोमवार सुबह ट्रक और बस के बीच हुई सीधी टक्कर में बस पर सवार 50 से अधिक बाराती जख्मी हो गये। सभी जख्मी को दलसिंहसराय मुसरीघरारी और समस्तीपुर के विभिन्न निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में किसी की मौत की सूचना नहीं है। हालांकि एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि संभवत वह बस या ट्रक के नीचे दब गया है। इसकी पुलिस व बाराती में शामिल लोग तलाश कर रहे हैं।
घटना के संबंध में बताया गया है कि खगड़िया से आयी बाराती समस्तीपुर से सुबह लौट रहे थी इसी दौरान बरौनी की ओर से आ रही मक्का लोड ट्रक से चांदचौर गांव के पास दोनों की टक्कर हो गई ।इस दौरान दोनों वाहन सड़क पर ही पलट गई। इस घटना में बस पर सवार 50 से अधिक बाराती को चोटे आई है जिसमें 10 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को दलसिंहसराय, उजियारपुर और मुसरीघरारी के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। उधर घटना की सूचना पर उजियारपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर बचाव व राहत कार्य में जुट गई है। उधर बाराती में शामिल खगड़िया के रवि कुमार का कहना है कि उन लोगों की टीम से एक व्यक्ति नहीं मिल रहे हैं जिनकी तलाश की जा रही है। संभावना जताई जा रही है कि हो सकता है वह बस आदि के नीचे दब गए हो।
लोगों ने बताया कि ट्रक और बस दोनों तेज गति में थी लेकिन एक दूसरे से टक्कर होने के बचाने में दोनों ही वाहन सड़क पर पलट गई। हादसा की तस्वीर काफी भयावह है यह महज संयोग कहें कि अब तक किसी के जान जाने की सूचना नहीं है। घायलों में सभी खगड़िया जिला के रहने वाले बताए गए हैं। हादसा की सूचना के बाद दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल और समस्तीपुर सदर अस्पताल में डॉक्टर और कर्मियों को अलर्ट किया गया था। लेकिन दिन के 9:00 बजे तक इन अस्पतालों में घायल नहीं पहुंचे थे बाद में सूचना मिली कि सभी लोगों को दलसिंहसराय उजियारपुर मुसरीघरारी के विभिन्न निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। उधर दलसिंहसराय के डीएसपी दिनेश पांडे ने बताया कि सूचना के बाद उजियारपुर पुलिस को मौके पर भेजा गया है अब तक किसी किसी भी यात्री की मौत की सूचना नहीं है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live