अपराध के खबरें

ललन सिंह ने मोदी सरकार की खोल दी पोल, कहा-बड़का झूठा पार्टी के नेता और मंत्री जुमलेबाज

संवाद 

पटना: बिहार में बीजेपी से अलग होने के बाद जेडीयू के नेता लगातार केंद्र सरकार की पोल खोल रहे हैं. इस बीच जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक बार फिर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर बिहार की उपेक्षा का आरोप लगाया है. उन्होंने विकास के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. इतना ही नहीं ललन सिंह ने बीजेपी को बड़का झूठा पार्टी बताते हुए कहा है कि उसके नेता सिर्फ जुमलेबाजी करते हैं.

दरअसल ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टाल क्षेत्र की अनदेखी करने का आरोप लगाया है. ललन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में खुले मंच से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टाल क्षेत्र के समुचित विकास के लिए केंद्र से 1892 करोड़ की विकास योजना का प्रस्ताव रखा था. लेकिन बिहार और टाल क्षेत्र के प्रति केंद्र सरकार की लगातार उदासीनता के कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार सरकार के खजाने से 1600 करोड़ की योजना स्वीकृत की और टाल क्षेत्र में विकास का काम शुरू करवाया. बड़का झुठ्ठा पार्टी (BJP) के नेता और मंत्री टाल क्षेत्र में आकर सिर्फ़ जुमलेबाजी करते हैं.

दरअसल पिछले सप्ताह ही मोकामा दौरे पर आए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा था कि मोकामा-बड़हिया टाल क्षेत्र में देर तक जलजमाव का बिहार की नीतीश सरकार की गलत नीतियां हैं. उन्होंने नीतीश सरकार पर टाल के प्रति उदासीन रहने का आरोप लगाया था. अब उनके इन आरोपों पर ललन सिंह ने बिना कैलाश चौधरी का नाम लिए ट्विट किया और मोदी सरकार और उनके मंत्री पर टाल क्षेत्र में आकर जुमलेबाजी करने का आरोप लगाया.

बता दें कि नीतीश कुमार के तेजस्वी के साथ आने के बाद से बीजेपी लगातार नीतीश कुमार और जेडीयू पर हमलावर है. वहीं दूसरी ओर जेडीयू के नेता भी केंद्र सरकार की पोल खोलने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एक बार फिर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विकास के मुद्दे को लेकर जोरदार हमला बोला है. इतना ही नहीं ललन सिंह ने बीजेपी को बड़का झूठा पार्टी बताते हुए कहा है कि उसके नेता सिर्फ जुमलेबाजी करते हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live