अपराध के खबरें

उपेंद्र कुशवाहा पर बीजेपी का बड़ा बयान, कहा- प्रस्ताव देंगे तो केंद्रीय नेतृत्व लेगा फैसला, जेडीयू को बताया वन मैन शो

संवाद 

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि अगर कुशवाहा भाजपा में आने का प्रस्ताव देंगे तो इसका फैसला केंद्रीय नेतृत्व करेगा। साथ ही जेडीयू को वन मैन शो करार दिया।

कुशवाहा बीजेपी में आएंगे तो स्वागत है- तारकिशोर प्रसाद

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि जेडीयू में सिर्फ नीतीश कुमार की चलती है। राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष का पद अप्रासंगिक है। 

उनका कहना है कि जेडीयू नेतृत्वहीन पार्टी हो गई है। एनडीए से हटने के बाद नीतीश कुमार ने पार्टी की ऐसी स्थिति बना दी है। कि वहां भगदड़ मच गया है, दल के राष्ट्रीय और प्रदेश अध्यक्ष के क्या मायने हैं सबको पता है। उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कहा कि वो पहले भी एनडीए के मंत्री रहे थे और अब वो क्या सोच रहे हैं ये पता नहीं। अगर वो बीजेपी में आएंगे तो शीर्ष नेतृत्व विचार करेगी, और उम्मीद है कि पार्टी में उनका स्वागत भी करेगी।

बीजेपी से हाथ नहीं मिलाएंगे कुशवाहा- जेडीयू

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा को लेकर जेडीयू में चर्चाओं का दौर जारी है। कयास लगाए जा रहे कि वो जेडीयू का दामन जल्द ही छोड़ देंगे। कुशवाहा इस वक्त दिल्ली में हैं। बताया गया कि वो रूटीन हेल्थ चेकअप के लिए वहां पहुंचे हैं। अस्पताल में इस दौरान बीजेपी के कई नेता से भी उनकी मुलाकात हुई है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live