अपराध के खबरें

लालू यादव सिंगापुर से जल्द लौटेंगे बिहार, पटना लौटते ही ले सकते हैं बड़ा एक्शन

संवाद 
पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट के बाद अभी सिंगापुर में ही स्वास्थ लाभ ले रहे हैं. धीरे-धीरे उनकी सेहत बेहतर हो रही है. वहीं उनके भारत लौटने की तारीख भी करीब आ रही है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव फ़रवरी माह के दूसरे हप्ते में बिहार लौट सकते हैं. लालू यादव से मिलने सिंगापुर पहुंचे राजद एमएलसी बिनोद जायसवाल ने इसका खुलासा किया है. वहीं दूसरी ओर बिहार में लगातार सियासी संग्राम जारी है. अब तो महागठबंधन के भीतर भी सियासी तूफान आया हुआ है. ऐसे में कहा जा रहा है कि पटना लौटते ही लालू यादव कोई बड़ा एक्शन ले सकते हैं.

दरअसल राजद एमएलसी बिनोद जायसवाल ने सिंगापुर जाकर लालू यादव ने मुलाकात की है. उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो का कुशल क्षेम जाना और जल्द स्वस्थ होने की कामना की. राजद एमएलसी ने लालू यादव से सिंगापुर में मिलने की तस्वीर पोस्ट की. इसमें वे लालू यादव के साथ एक ही सोफे में बैठे हैं. बिनोद जायसवाल ने अपनी इसी मुलाकात के दौरान लालू की बेटी रोहिणी आचार्य के परिजनों के साथ हुई मुलाकात की तस्वीर भी पोस्ट की है और लालू के भारत लौटने की घोषणा की है.

राजद एमएलसी बिनोद जायसवाल ने लालू यादव से मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि साथियों अभी-अभी मैं अपने गार्जियन एवं करोड़ों लोगो की शान ,बिहार को सब कुछ देने वाले,ग़रीबों के मसीहा आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद यादव जी से मिल कर उनका कुशल क्षेम जाना..राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं. उनके अंदर एक युवा की तरह जोश दिखा..वो बहुत ही जल्द फ़रवरी माह के दूसरे सप्ताह में आप सभी के बीच मौजूद रहेंगे.

वहीं इधर बिहार में लगातार सियासी संग्राम जारी है. अब तो महागठबंधन के भीतर भी सियासी तूफान आया हुआ है. राजद और जदयू के नेताओं के बीच एक दूसरे पर तंज कसने के सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं दूसरी तरफ जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के बागी तेवर की वजह से जदयू अलग ही परेशानी में है. ऐसे में बिहार में जदयू और राजद गठबंधन का भविष्य क्या होगा इसपर अभी कुछ कहना मुश्किल सा लग रहा है. वहीं सीएम पर बयानबाजी को लेकर सुधाकर सिंह को 15 दिनों का नोटिस दिया गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि पटना लौटते ही लालू यादव कोई बड़ा एक्शन ले सकते हैं.

बता दें कि बीते साल दिसंबर में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. उनकी बेटी रोहिणी ने किडनी डोनेट की जिसके बाद लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ. वे पिछले कुछ महीने से सिंगापुर में अपनी बेटी के ही पास हैं. रोहिणी ने भी पिछले दिनों कहा था कि उनके पिता स्वस्थ हैं. वे तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं. सर्जरी के बाद से लालू यादव सिंगापुर में ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. और अब जल्द ही वो भारत लौटेंगे. इस बीच बिहार की राजनीति में घमासान मचा हुआ है. और कई ऐसे मुद्दे भी हैं, जिनका समाधान लालू यादव के पटना लौटने पर ही होगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live