अपराध के खबरें

मीट कारोबारी बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान के घर और ऑफिस आयकर विभाग की छापे मारी

संवाद 
सहारनपुर में बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान के घर और ऑफिस पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की। तकरीबन 15 गाड़ियों से टीम यहां पर पहुंची और गाड़ी के अंदर कई बैग भी रखे हुए थे।

सहारनपुर 4 जनवरी। आयकर विभाग के द्वारा मीट कारोबारियों के यहां लगातार छापेमारी जा रही है। इसी कड़ी में सहारनपुर के बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान की मीट फैक्ट्री और अन्य जगहों पर भी छापेमारी की गई। 

सांसद की हरौड़ा स्थित मीट फैक्ट्री, लिंक रोड पर बने ऑफिस और मकान, ढोलीखाल पर बने आवास पर छापेमारी हुई। इस छापेमारी को लेकर दिल्ली और देहरादून से 15 गाड़ियों से आयकर विभाग के अधिकारी वहां पर आए थे। छापेमारी के दौरान इंडो तिब्बत बार्डर पुलिस के जवानों की मुस्तैदी आवास और अन्य ठिकानों पर रही।

गाड़ियों में रखे बैग कर रहे इस ओर इशारा

मंगलवार को सहारनपुर महानगर में सांसद के घर पर जब भारी संख्या में पुलिस बल और आयकर विभाग के अधिकारी पहुंचे तो हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद सुरक्षाबल के जवानों ने आयकर विभाग के अधिकारियों के साथ आवास और ऑफिस में प्रवेश किया। 

काफिले की गाड़ियों में अधिकारियों के कई बैग रखे हुए थे। इन बैग को देखकर लोग समझ गए की कार्रवाई लंबी चलने वाली है और अधिकारी पूरी तैयारी के साथ आए हैं। कार्रवाई शुरू होने के साथ ही बसपा सांसद और उनके परिवार के अन्य लोगों के फोन भी बंद हो गए। 

इस कार्रवाई में आयकर विभाग दिल्ली के साथ ही देहरादून की टीम भी शामिल है। वहीं इस बीच सूचना यह भी मिल रही है कि टीम पंजाब के डेरा बसी में सांसद की मीट फैक्ट्री और स्टोन क्रेशर पर भी पहुंची हुई है।

कई कर्मचारियों के भी फोन किए गए जब्त

बसपा सांसद के आवास और ऑफिस पर हो रही इस छापेमारी के बाद राजनीतिक पारा भी चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। तमाम नेता सांसद को करीबी बताने से गुरेज कर रहे हैं। हालांकि जिस तरह से यह छापेमारी लगातार जारी है उसके बाद तमाम नेताओं और व्यापारियों में डर और नाराजगी देखी जा रही है। 

मीडिया रिपोर्टस में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि आयकर विभाग की रडार पर सांसद के कुछ करीबी लोग भी हैं। मंगलवार को हुई छापेमारी के दौरान 200 से अधिक कर्मचारियों के फोन भी टीम ने जब्त कर लिए। माना जा रहा है कि अभी यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live