अपराध के खबरें

पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने की झंझारपुर डेवलपमेंट इनिशिएटिव’ की शुरुआत, वार्ड से लेकर पंचायत तक की विकास योजनाओं को मिलेगी गति

संवाद 
बिहार के पूर्व मंत्री व झंझारपुर विधायक नीतीश मिश्रा ने नव वर्ष के प्रथम दिन झंझारपुर डेवलपमेंट इनिशिएटिव (JDI) की शुरुआत की. इस योजना से वार्ड से लेकर पंचायत तक की विकास योजनाओं की मैपिंग होगी. नीतीश मिश्रा ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि झंझारपुर डेवलपमेंट इनिशिएटिव (JDI) झंझारपुर के समग्र विकास का एक संकल्प है.

पूर्व मंत्री सह विधायक नीतीश मिश्रा ने बताया कि इसके अंतर्गत झंझारपुर में वार्ड से लेकर पंचायत तक (झंझारपुर नगर परिषद सहित) की विभिन्न विशेषताओं, कमियों व आवश्यकताओं की मैपिंग भाजपा के कार्यकर्ता, स्थानीय समूह की सहभागिता के साथ करेंगे और विकास कार्यों की प्राथमिकताओं को तय करेंगे. इसके आधार पर झंझारपुर में वार्ड स्तर से लेकर पंचायत स्तर तक विकास कार्यों को गति प्रदान की जाएगी.

नीतीश मिश्रा ने झंझारपुर की जनता से अपील की है कि वे इस काम में उनका साथ दें ताकि झंझारपुर का सही मायनों में विकास संभव हो सके. उन्होंने कहा कि एक विधायक होने के नाते झंझारपुर के विकास के लिए जो भी संभव हो सकेगा वे जरूर करेंगे. उन्होंने बताया कि झंझारपुर डेवलपमेंट इनिशिएटिव के जरिए झंझारपुर विधानसभा क्षेत्र के जितने भी पंचायत हैं और नगर परिषद क्षेत्र है, उसके लोगों के साथ बैठक करेंगे और वार्ड से लेकर पंचायत और नगर परिषद क्षेत्र के विकास में जो भी समस्याएं आ रही हैं, उसे संकलित कर उसपर काम किया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live