अपराध के खबरें

बिहार में भी होगा महाराष्ट्र वाला खेला, जदयू बोली-बीजेपी दिन के उजाले में सपने बहुत देखती है

संवाद 
पटना: खरमास खत्म होते ही बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई है. सियासी गलियारे में इसकी चर्चा तेज थी कि मकर संक्रांति के बाद बिहार के सियासत में कुछ बड़ा होने वाला है. इधर सुधाकर सिंह और शिक्षा मंत्री के बयान को लेकर महागठबंधन में तकरार बढ़ती जा रही है. वहीं दूसरी ओर बीजेपी सांसद ने एक बड़ा दावा कर सर्द मौसम में भी सियासी गर्मी का अहसास करा दिया है. बीजेपी के अररिया से सांसद प्रदीप सिंह का दावा है कि जेडीयू के सभी नेता बीजेपी की संपर्क में हैं. बिहार में जल्द ही महाराष्ट्र जैसे हालात हो जाएंगे. वहीं जदयू ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी दिन के उजाले में सपने बहुत देखती है.

दरअसल बीजेपी के अररिया से सांसद प्रदीप सिंह ने बड़ा दावा कर दिया है. सांसद का कहना है कि जेडीयू के सभी नेता बीजेपी की संपर्क में हैं. बस नीतीश कुमार को छोड़ कर सभी के लिए द्वार खुले हैं. बिहार में जल्द ही महाराष्ट्र जैसे हालात हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में भले ही महागठबंधन बन गया है. लेकिन उसके बनने से जदयू के विधायक और एमपी खुश नहीं है. बीजेपी सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार ने घोषणा की है कि 2025 में महागठबंधन की अगुवाई तेजस्वी यादव करेंगे. इस घोषणा के बाद से ही जदयू के नेताओं की बेचैनी बढ़ गई है और जदयू के कई विधायक बीजेपी के संपर्क में आ गए है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि बस थोड़ा से इंतज़ार कर लीजिए बिहार में भी महाराष्ट्र जैसा खेल दिख जाएगा. यह बात सिर्फ़ मैं राजनीतिक बयानबाजी के तौर पर नहीं कर रहा हूं. बल्कि पूरे भरोसे के साथ बोल रहा हूं. लेकिन, इसका खुलासा अभी नहीं करूंगा, समय आने पर सब कुछ सामने आ जाएगा. वहीं जेडीयू के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता नीरज कुमार ने इस संभावना को सिरे से खारिज किया. उन्होंने पहले तो इसका उत्तर देने से ही इनकार किया और कहा कि ये एक वाहियात अनुमान है. उसके बाद उन्होंने कहा कि बीजेपी दिन के उजाले में सपने बहुत देखती है. ऐसा कुछ नहीं है.

नीरज कुमार ने कहा कि जेडीयू में टूट का कोई रिकॉर्ड आज तक नहीं है. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनका सात निश्चय पार्ट 2 यूं ही काम करता रहेगा. बीजेपी की बेचैनी समझ में आती है. उन्हें सत्ता से दूरी बर्दाश्त नहीं होती है. बीजेपी को समझना चाहिए कि ये बिहार है. यहां लोग उड़ती हुई चिड़िया के पंख में हल्दी लगाते हैं. ये महाराष्ट्र नहीं है. बीजेपी की ओर से लगाये जा रहे ये कयास बिल्कुल बकवास हैं. इस पर ध्यान देने का कोई सवाल ही नहीं उठता है.

वहीं बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह के दावे पर जदयू प्रवक्ता डॉ सुनील कहते हैं कि बीजेपी सांसद जो भी दावा कर ले लेकिन उन्हें भी पता है कि वो कितना सच बोल रहे हैं. आज तक जदयू का ट्रैक रिकॉर्ड नहीं रहा है. जब उसमें कोई टूट हुई हो, जबकि दूसरी पार्टी के कई नेता जदयू में शामिल हो चुके है. इस बार भी जदयू विधायक पूरी तरह से एकजुट है. बीजेपी का मंसूबा कभी सफल नहीं हो पाएगा और ये बिहार है महाराष्ट्र नहीं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live