अपराध के खबरें

तारक मेहता...' के सेट पर पहले दिन ही रीटा रिपोर्टर को दिल दे बैठे थे डायरेक्टर; दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

संवाद 


पौपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से धीरे-धीरे पुराने चेहरे गायब होते जा रहे हैं. आए दिन इस शो से कलाकार बाहर हो रहे हैं, जिसकी वजह से शो सुर्खियों में है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब इस शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने भी शो को अलविदा कह दिया है.

बता दें, मालव राजदा की लव स्टोरी इस शो के सेट से शुरू हुई थी और उनको उनकी दुल्हनिया रीटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया आहूजा के रूप मिली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब प्रिया पहली बार इस शो की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची थी, तभी डायरेक्टर साहब का उन पर दिल आ गया था.

बता दें, शो में रीटा रिपोर्टर एक दमदार किरदार है, जिसे प्रिया निभाती आ रही हैं. इस किरदार का काम गोकुल धाम निवासियों की खबरों को टीवी पर दिखाना होता है. शो में रीटा रिपोर्टर आए दिन गोकुल निवासियों के मनोबदल बढ़ाती नजर आती हैं.

ईटाइम्स को दिए अपने एक इंटरव्यू में राजदा ने कहा था कि दीवाली के मौके प्रिया ने उन्हें गले लगा लिया था और उन्हें दिवाली की बधाई दी थी. वैसे तो सेट पर दोनों की अक्सर मुलाकातें होती ही रहती थी कि दिवाली वाले दिन के बाद से ही दोनों अच्छी दोस्त बन गए और दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई.

राजदा और प्रिया ने एक दूसरे को जानने के लिए दो साल का वक्त लिया और फिर मालव ने प्रिया को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. साल 2011 दोनों ने सात फेरे लिए. शादी के बाद से दोनों की जिंदगी खुशहाल भरी है. दोनों का एक छोटा सा बेटा भी है, जिसकी झलक आए दिन दोनों सोशल मीडिया पर दिखाते रहते हैं. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live