अपराध के खबरें

बेगूसराय पुलिस की कार्रवाई में बड़ी संख्या में हथियार सहित एक गिरफ्तार

संवाद 


बिहार  पुलिस के एसटीएफ और बेगूसराय (begusarai) पुलिस (Police) को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसटीएफ एवं मटिहानी थानाध्यक्ष द्वारा मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी नकटी टोला में किए गए संयुक्त कार्रवाई में एक अपराधी को बड़ी संख्या में हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है.

रविवार (Sunday) को दिनदहाड़े हुए इस कार्रवाई में पुलिस (Police) टीम ने नकटी टोला निवासी आनंद कुमार को एक पिस्टल, दो मैगजीन, छह देसी पिस्तौल, 17 गोली एवं पटना (Patna) नंबर का एक पल्सर मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधी से वरीय पुलिस (Police) पदाधिकारी पूछताछ कर रहे हैं, जिसके कारण इस संबंध में कोई विशेष जानकारी नहीं मिल सकी है.

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना (Patna) एसटीएफ के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी-तीन) को सूचना मिली थी कि कईहत्या (Murder) कांड में फरार कुख्यात अपराधी बटोहिया तथा कुख्यात अपराधी प्रिंस कुमारहत्या (Murder) कांड का मुख्य आरोपित अजय सिंह उर्फ दुर्योधन रामदीरी आया हुआ है. गुप्त सूचना मिलते ही एसटीएफ की टीम ने इसकी जानकारी बेगूसराय (begusarai) एसपी को दी. इसके बाद एसपी के निर्देश पर एसटीएफ एवं मटिहानी थाना की पुलिस (Police) ने रामदीरी नकटी टोला में इनपुट मिले जगह पर घेराबंदी कर दिया.

टीम ने कमल किशोर सिंह के घर पर छापेमारी की, जहां की उसके पुत्र अनंत कुमार को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि अनंत अपराध के विभिन्न गतिविधियों के साथ-साथ हथियार की तस्करी ही करता है. हालांकि इसका खुलासा पुलिस (Police) की पूछताछ के बाद ही होगा. चर्चा है कि रात में कई संदिग्ध अपराधी रामदिरी नकटी टोला में देखे गए थे. लेकिन रविवार (Sunday) को जब तक पुलिस (Police) की टीम पहुंचती दियारा का फायदा उठाकर सभी वहां से निकल गए.

उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में एसटीएफ ने बेगूसराय (begusarai) पुलिस (Police) के साथ मिलकर किए गए संयुक्त कार्रवाई में बड़ी संख्या में अपराधियों और हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. इसी कड़ी में आज एक बार फिर पुलिस (Police) को यह बड़ी सफलता हाथ लगी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live