अपराध के खबरें

अभी तो चार महीने ही हुए सरकार में आए, पहले तो विपक्ष में थे, तेजस्वी यादव ऐसा क्यों बोले

संवाद 

पटना: बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव मंगलवार को अपने चुनावी क्षेत्र राघोपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने करीब 60 करोड़ की विकास योजनाओ की शुरुआत की. राघोपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे तेजस्वी यादव को मंच से यह कहना पड़ा कि इसके पहले हम अपोजिशन में थे, विपक्ष के नेता थे. अभी 4 महीने से सरकार में आए हैं तो ध्यान रख रहे हैं. दरअसल राघोपुर पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों ने खराब सड़क, बदहाल शिक्षा व्यवस्था सहित कई मुद्दों को लेकर तेजस्वी यादव का जोरदार विरोध किया था. जिसको लेकर उन्होंने ऐसा बयान दिया.

अपने भाषण में तेजस्वी यादव ने राघोपुर की जनता को यह कहा कि पहले वह विपक्ष में थे अभी 4 महीने से ही सरकार में है. शायद डिप्टी सीएम जनता को यह बताना चाहते थे कि अगर वह पहले से सरकार में होते तो क्षेत्र का विकास बाधित नहीं रहता. तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी 4 महीना से सरकार में है कितना ध्यान रख रहे हैं कि नहीं रख रहे हैं. शिक्षा विभाग अपना काम कर रही है उसमें टीचर लोग का भी देख लिए और मास्टर लोगों का भी देख लिया. लोग कभी आता है कभी जाता है दिक्कत है. नया नीति बनाया जा रहा है इस नीति के तहत विभाग को ताकत होगा शिक्षकों पर कार्रवाई करने का. यह कुछ दिन में नीति बन जाएगा फिर पास होगा जो शिक्षक बेईमानी कर रहा है आ नहीं रहा है उस पर कार्रवाई होगी.

तेजस्वी यादव ने मुख्य समस्या कटाव पर कहा कि कटाव की समस्या जो है उसके लिए मुख्यमंत्री से बात हुई है. जल संसाधन मंत्री को बताए हैं और विभाग को भी बताया गया है. जेठुई, रामपुर, व चकसीगार में लगभग 10 हजार फीट में कटाव निरोधक कार्य लगभग 30 करोड़ की स्वीकृति हुई है. बाकी का जो काम है सुकुमार पुर, बीरपुर, जुड़ाबनपुर, मोहनपुर आदि में भी कटाव निरोधक कार्य भी हम लोग करवाएंगे. तैयारी है कि जहां भी समस्या है वहां तक हम लोग काम करवा ले.

बता दें कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को अपने विधानसभा क्षेत्र वैशाली के राघोपुर में विरोध का सामना भी करना पड़ा. युवाओं ने उनके सामने तख्तियां दिखाईं, पोस्टर लहराए. इससे कुछ देर के लिए उनके साथ चल रही एस्कॉर्ट पार्टी में हड़कंप मच गया. वहीं तेजस्वी यादव ने पटना के कच्ची दरगाह तथा रुस्तमपुर राघोपुर प्रखंड के बीच नवनिर्मित पीपा पुल का लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका एक सपना था कि राघोपुर वासियों को एक सौगात दी जाए.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live