अपराध के खबरें

रिटर्न जहरीली शराब से चार की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग वे बीमार

संवाद 
सिवान के लकड़ी नबीगंज प्रखंड के भोपतपुर पंचायत के बाला गांव में रविवार की देर शाम जहरीली स्प्रिट के सेवन से चार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक बीमार हो गए। पीड़ितों के स्वजन ने सभी को उपचार के लिए लकड़ी नबीगंज पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों द्वारा बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मृतक की शिनाख्त बाला गांव निवासी जनक बिन के रूप में हुई है, जबकि पीड़ितों में बाला गांव निवासी धीरेंद्र मांझी, सुरेंद्र प्रसाद, राजू मांझी, दुलम रावत, लक्ष्मण रावत की पुष्टि हो पाई थी। वहीं, गांव के लोगों के अनुसार, नरेश बिन की भी मौत शराब के सेवन से हुई थी, जिसके शव का दाह संस्कार पर‍िजनों द्वारा कर दिया गया था। प्रशासन द्वारा एक की मौत की पुष्टि की गई है।

छावनी में तब्दील हुआ अस्‍पताल
सदर अस्पताल पहुंचे पीड़ितों के स्वजन ने बताया कि सभी ने रविवार की शाम स्प्रिट का सेवन किया था। घटना की सूचना मिलते ही महाराजगंज अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार और पुलिस पदाधिकारी पोलस्त कुमार सहित आसपास के थाना के पदाधिकारी बाला गांव पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए। सूचना प्रेषण तक दो व्यक्ति को पुलिस ने शराब बिक्री करने के आरोप में हिरासत में लिया है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल प्रशासनिक छावनी में तब्दील हो गया। सदर अस्पताल में मृत जनक बिन के शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही थी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live