अपराध के खबरें

बिहार: कैमूर में गार्ड की हत्या कर लाखों की लूट, पहले आंखों में मिर्च पाउडर झोंका फिर मारी गोली

संवाद 
पटना: बिहार के कैमूर में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. जहां गार्ड की हत्या कर लाखों की लूट हुई है. ATM में रुपए डालने आए कैश वैन से 14 लाख से अधिक रुपए की लूट की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार 3 लुटेरों ने पहले वैन के गार्ड की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका. फिर सीने में गोली मार दी. इसके बाद ATM के अंदर घुसकर कैश से भरा झोला लेकर फायरिंग करते हुए अपराधी फरार हो गए. यह घटना भभुआ शहर के पूरब पोखरा के पास पीएनबी के ATM की है.

मृतक गार्ड की पहचान कैमूर जिले के बेलावं थाना क्षेत्र के कटरा गांव के रहने वाले स्वर्गीय बबन चौबे के पुत्र भानु कुमार चौबे के रूप में हुई है. शनिवार की दोपहर करीब एक से दो बजे के बीच कैश डालने कैश वैन पहुंचा था. पीएनबी के गार्ड प्रेम राम ने बताया कि एक गार्ड गाड़ी में बैठा था दूसरा गार्ड एटीएम के पास कुर्सी लगाकर बैठ गया और 2 लोग कैश लेकर अंदर गए. इतने में तीन की संख्या में लड़के ब्लू रंग की अपाचे बाइक से आए जो बिना नंबर प्लेट की थी. कुर्सी पर बैठे गार्ड के आंख में मिर्ची पाउडर डालकर उसके सीने में गोली मार दी. इसके बाद तीन राउंड हवाई फायरिंग करते हुए एटीएम के अंदर घुस गए. कैश वाला झोला ले लिया और गार्ड का हथियार छीनकर फरार हो गए.

गोली से घायल भानु कुमार को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 100 मीटर पूरब गार्डों से लूटी गई दो राइफल को बरामद कर लिया. वहीं घटना के संबंध में कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि पूरब पोखरा के पास पीएनबी का एटीएम है. पीएनबी के एटीएम में पैसा डालने लोग आए थे, तभी कुछ लोग आए और कुर्सी पर बैठे गार्ड की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर गोली मार दी. उसे अस्पताल पहुंचा दिया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. अपराधी कैश लेकर फरार हो गए हैं. कितना कैश ले गए हैं इसकी जानकारी अभी नहीं हो पाई है. एसपी ने बताया कि जांच की जा रही है.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live