अपराध के खबरें

सुनील शेट्टी की बेटी से केएल राहुल की शादी, मेहमानों की लिस्ट में कौन-कौन, दोनों में किसकी कितनी कमाई

संवाद 

 इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल और फिल्म एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी 23 जनवरी को खंडाला स्थित जश्न बंगला में होगी. केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी की रस्में 21 जनवरी से शुरू हो रही हैं, जो 23 जनवरी तक चलेंगीं. फंक्शन सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस पर होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 को हल्दी और 22 को मेहंदी की रस्में होंगी. 23 जनवरी को दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से शादी होगी. बता दें कि अथिया शेट्टी दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी है.

केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी में सलमान खान, अक्षय कुमार, अनिल कपूर, शिल्पा शेट्टी और शाहरूख खान जैसे स्टार्स के शामिल होने की खबर है. सुनील शेट्टी ने पहले ही कहा है कि उनकी बेटी की शादी में बहुत करीबी लोग ही शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि शाहरूख खान, विराट कोहली और सलमान खान जैसी हस्तियां केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में शामिल हो सकती हैं. हालांकि सुनील शेट्टी की तरफ अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई हैं कि सलमान खान, शाहरूख खान और विराट कोहली उनकी बेटी की शादी में शामिल होंगे. लेकिन माना जा रहा है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में सलमान, शाहरूख और विराट में कोई एक हस्ती जरूर शामिल होगी.

इन दिनों राहुल और अथिया की शादी की तैयारियां जोरों पर है. सुनील शेट्टी के करीबी लोगों का खंडाला आना-जाना शुरू हो गया है. शादी की रश्म 21 जनवरी से शुरू होगी. इसी दिन लेडीज नाइट संगीत सेरेमनी होगी. सुनील और माना ने मेहमानों के लिए शानदार इंतजाम किए हैं. सुनील शेट्टी और माना अपनी बेटी की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. 8 बेडरूम के अलावा जश्न बंगला के सामने बड़ा मैदान है. यहीं पर शादी के दौरान बाहरी उत्सव होने की संभावना है.

बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी करीब 4 साल से रिलेशनशिप में हैं. केएल ने शादी के लिए न्‍यूजीलैंड सीरीज से ब्रेक लिया है. वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम में शामिल थे. अथिया ने अपने करियर में महज 4 फिल्में की हैं, जिनमें से एक में वे मेहमान कलाकार थीं. अथिया की नेटवर्थ 29 करोड़ रुपए हैं. वहीं केएल राहुल सालाना 30 करोड़ रुपए कमाते हैं. भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान होने के साथ ही राहुल IPL में लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान भी हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live