अपराध के खबरें

महागठबंधन में मचे घमासान पर CM नीतीश ने तेजस्वी के पाले में डाली गेंद, कहा-अब RJD को सोचना है

संवाद 

पटना: आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह के बयान को लेकर महागठबंधन में घमसान मचा हुआ है. जदयू द्वारा आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह पर कार्रवाई की मांग की रही है. आरजेडी और जदयू में चल रही बयानबाजी के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उनके बयान को वे नोटिस नहीं लेते. उनपर कार्रवाई को लेकर आरजेडी को सोचना होगा. यानी सीएम नीतीश ने सुधाकर सिंह के मामले को लेकर गेंद तेजस्वी यादव के पाले में डाल दिया.

जल जीवन हरियाली दिवस पर आयोजित समारोह के बाद मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने उनके बयान को वे नोटिस नहीं लेते. उनपर कार्रवाई को लेकर आरजेडी को सोचना होगा. सीएम ने कहा कि कोई क्या बोलता है यह तो वही लोग बताएंगे ना. यह तो इंटरनल पार्टियों का चीज है, जब सभी लोग मिलकर काम कर रहे हैं तो किसी भी पार्टी में इंटरनली जब कोई बोलता है तो पार्टी वाले ही ना उसको देखेंगे और हम तो उसको नोटिस भी नहीं लेते हैं. यानी कि आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह पर कार्रवाई को लेकर सीएम नीतीश ने आरजेडी के पाले में गेंद डाल दिया है. अब देखना है कि आरजेडी सुधाकर सिंह के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई करती है या इसी तरह की बयानबाजी आगे भी चलते रहती है.

इससे पहले मंगलवार को पटना पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे नेता हैं और उन्हें कोई गाली दे यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का और मेरा डीएनए एक है और वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते कि कोई लाखों लोगों के नेतृत्वकर्ता नीतीश कुमार को गाली दे. जदयू नेता ने कहा कि आरजेडी जिस तरह सुधाकर सिंह के बयान को व्यक्तिगत बताकर पल्ला झाड़ गई वह गठबंधन के लिहाज से ठीक नहीं है.

बता दें कि नए साल की शुरूआत में ही महागठबंधन में घमासान शुरू हो गया है. नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है. जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने आरजेडी विधायक और पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के बहाने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को चेतावनी दी थी. जिसके बाद सुधाकर सिंह ने पलटवार किया है. उपेन्द्र कुशवाहा के चिट्टी के जवाब में सुधाकर सिंह ने भी उपेन्द्र कुशवाहा के नाम से चिट्टी लिखकर नीतीश कुमार के बारे में दिए गए पुराने बयानों को याद कराया है, जिसमें उपेन्द्र कुशवाहा नीतीश कुमार के विरोध में कई तरह की बाते कही थी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live