अपराध के खबरें

इंजीनियरिंग कॉलेज में CM नीतीश छात्र-छात्राओं को दिखायेंगे ‘फिल्म’, कहा-हम भी जाते थे

संवाद 

बिहार में अब सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र-छात्राएं फिल्म देख सकेंगे. सरकार कि ओर से इसकी व्यवस्था होगी. हर हफ्ते शनिवार और रविवार को कॉलेज में ही फिल्म देखने की व्यवस्था की जायेगी. शिवहर में इंजीनियरिंग कॉलेज के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसकी जानकारी दी. दरअसल समाधान यात्रा के क्रम में आज शिवहर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने इंजीनियरिंग कॉलेज के भवन का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने नए भवन का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि यहां पर बच्चों के लिए सारी सुविधाएं होंगी.

शिवहर में इंजीनियरिंग कॉलेज के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आज इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन हुआ है. यहां पर बच्चों के लिए सारी सुविधाएं होंगी. लड़के-लड़कियों के लिए हॉस्टल की भी व्यवस्था की गई है. उन्होंने कहा कि हमने देखा कि इंजीनियरिंग कॉलेज जो बनाया गया है वह सही ढंग से बनाया गया है. कुछ चीजों का सुझाव हमने दे दिया है. बच्चे बच्चियों के लिए सब तरह की सुविधा रहे. हमने इस संबंध में अधिकारियों को कह दिया है.

सीएम ने कहा कि कॉलेज में खेलकूद के लिए भी व्यवस्था होनी चाहिए. साथ ही मेंटेनेंस भी हमेशा रहे ताकि किसी को कोई दिक्कत नहीं हो. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमने तो यह भी सुझाव दिया है कि इंजीनियरिंग कॉलेज के बच्चे-बच्चियों को फिल्म देखने के लिए भी यहीं पर इंतजाम कर दें. कहां जाएगा देखने? यहीं पर इंतजाम करवा दीजिएगा. यंग एज में आदत रहती है ना. शनिवार और रविवार 2 दिन फिल्म देखने की व्यवस्था कर सकते हैं. हर जगह इंजीनियरिंग कॉलेज के लिए हमने यह कहा है. बच्चे अब फिल्म देखेंगे. सीएम ने कहा कि हम लोग जब पढ़ते थे तब सिनेमा देखने जाते थे ना..

बता दें कि समाधान यात्रा के दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिवहर पहुंचे. सीतामढ़ी से भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सीएम नीतीश कुमार शिवहर जिला के पिपराही प्रखंड के बसहिया शेख गांव पहुंचे. यहां उन्होंने सरकारी विकास योजनाओं का जायजा लिया और ग्रामीणों की समस्याएं सुनी. बताते चलें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा गुरुवार से शुरू है. 5 जनवरी से 7 फरवरी तक सीएम की यह यात्रा चलेगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live