अपराध के खबरें

RJD उपाध्यक्ष ने नीतीश कुमार सरकार को बताया 'लंगड़ी सरकार'

 संवाद 
आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने नीतीश कुमार की सरकार को लंगड़ी सरकार करार देते हुए कहा कि बिहार का विकास तबतक नहीं हो पाएगा जबतक तेजस्वी यादव बिहार के सीएम नहीं बन जातें.

पटना 29 जनवरी।राजद नेताओं के बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर नित नए हमले बढ़ते ही जा रहे हैं.अभी तक तो बिहार के पूर्व कृषि मंत्री व आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर रहे हैं.अब इनमें एक नया नाम राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी का जुड़ गया है.

तेजस्वी यादव सुधाकर सिंह पर कार्रवाई की बात नियमित अंतराल पर कह रहे हैं,लेकिन वे अब तक यदा कदा नीतीश कुमार को अपने तीखे बयानों से हड़काते रहते हैं.

लेकिन इस बार तो हद ही हो गई. आरजेडी उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने तो नीतीश की सरकार को लंगड़ी सरकार बताते हुए कहा कि बिहार का विकास तब होगा जब तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनेंगे. आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने नीतीश कुमार की सरकार को लंगड़ी सरकार करार देते हुए कहा कि बिहार का विकास तबतक नहीं हो पाएगा जबतक तेजस्वी यादव बिहार के सीएम नहीं बन जातें.

बता दें कि उदय नारायण चौधरी जमुई लोकसभा सीट से अगला लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे हैं. वो अभी से ही तैयारी कर रहे हैं क्षेत्र में घूम रहे हैं. शनिवार को वे जमुई के सिमलतुला क्षेत्र में पहुंचे थे. जब लोगों से वो रूबरू हो रहे थे तो स्थानीय लोगों ने उनके सामने शिकायतों का अंबार लगा दिया. लोगों द्वारा एक के बाद एक शिकायतें बताए जाने पर उदय नारायण चौधरी भड़क उठे इसके लिए नीतीश कुमार को जिम्मेदार बताया.

नीतीश सरकार लंगड़ी है!

उदय नारायण चौधरी इस दौरान आम लोगों से बातचीत में कहा कि बिहार में अभी लंगड़ी सरकार है. इसलिए आरजेडी अपने एजेंडे पर काम नहीं कर पा रही है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कमिटमेंट पूरा करने वाले नेता हैं. जब बिहार में आरजेडी की सरकार होगी तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनेंगे तो सारे वादे पूरे होंगे. इतना ही नहीं इस मौके पर उन्होंने ये भी वादा किया कि RJD की सरकार बनी तो सिमलतुला को प्रखंड का दर्जा मिलेगा पर्यटन स्थल के तौर पर भी उसे विकसित किया जायेगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live