अपराध के खबरें

'नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें', अब BJP ने कर दी बड़ी मांग, जानें वजह

संवाद 

 बीजेपी ने बिहार में हो रहे अपराधिक घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री से बड़ी मांग की है. पार्टी की ओर से नीतीश कुमार को इस्तीफा देने के लिए कहा गया है.

नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव की वापसी के बाद बिहार में 90 का दौर वापस आ गया है जिसमें जातीय उन्माद और जातीय हिंसा आम बात थी. उनका कहना है कि छपरा के बाद पटना की घटना से यह स्पष्ट हो गया है.

बिहार में हो रहा नंगा नृत्य

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव जो 90 के दशक में राजनीतिक और जातिगत उन्माद फैलाते थे, सरकार में उनकी वापसी से यह स्पष्ट हो गया है कि वो पूरी स्थिति वापस आ गई है. कहा कि मुबारकपुर छपरा की घटना के बाद आप देख रहे हैं कि पटना सिटी में किस तरह से जातीय उन्माद फैलाई जा रही है. 

महागठबंधन में लालू प्रसाद के शामिल होने के बाद नंगा नृत्य हो रहा है. इसके बाद सम्राट चौधरी ने कहा कि इसकी वजह से नैतिक तौर पर मैं नीतीश कुमार से इस्तीफा की मांग कर रहा हूं. उनको सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है.

फिर वापस आ गया जंगलराज

पटना सिटी की घटना को लेकर बीजेपी महागठबंधन सरकार पर हमलावर होती दिख रही है. उनका कहना है कि आरजेडी के सरकार में शामिल होने के बाद से फिर से जंगलराज वापस आ गया है. प्रदेश में जातीय उन्माद व जातीय हिंसा आम बात हो गई है. 

लगातार आपराधिक घटना हो रही है और सरकार इसको कंट्रोल करने में नाकाम है. बता दें कि पटना सिटी में रविवार को दो पक्षों के विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. सात लोग घायल हैं जिनकी भी स्थिति नाजुक है. इस घटना से पटना थर्रा गया है. लोग आग बबूला हो रहे और पुलिस से उनकी झड़प भी हुई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live