अपराध के खबरें

महाराष्ट्र: निर्वाचन आयोग के फैसले पर बोलीं नवनीत राणा- भोले जी ने बहुत अच्छा प्रसाद दिया

संवाद 


महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने निर्वाचन आयोग के आदेश को लेकर उद्धव ठाकरे पर तंज कसा है।

नवनीत राणा ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता को यह अपेक्षित था। उन्होंने उद्धव सरकार के कार्यकाल को लेकर कहा कि उन्होंने ढाई सालों में हमारे और हम जैसे लोगों के साथ अत्याचार किए हैं।

सासंद ने कहा कि जो राम का नहीं, जो हनुमान का नहीं, वह किसी काम का नहीं और धनुष-बाण उनका नहीं। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि इलेक्शन कमीशन के द्वारा उन्हें यही प्रसाद मिला है। उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग ने जो परिणाम दिया है, जिनके पास बहुमत था, जिनकी विचारधारा सही थी उन्हें यह परिणाम प्राप्त हुआ है। मुझे लगता है कि भोले जी ने उद्धव जी को बहुत अच्छा प्रसाद दिया है।

इससे पहले शुक्रवार को उद्धव ठाकरे गुट को चुनाव आयोग द्वारा तगड़ा झटका दिया गया है। आयोग ने शिवसेना पार्टी और इसके चुनाव निशान धनुष-बाण पर शिंदे गुट का अधिकार बताया है, जिसको लेकर नवनीत राणा उद्धव ठाकरे पर निशाना साध रही हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को शिवसेना के विरोध, कानूनी अड़चनों का सामना करना पड़ा था। दोनों ने मातोश्री में हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी। हालांकि बाद में दोनों नेताओं ने अब अपने इस ऐलान को वापस ले लिया था। शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें महाराष्ट्र का शत्रु भी बताया था।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live