अपराध के खबरें

बिहार: हाइड्रोसील की जगह युवक की कर दी नसबंदी, बोला-अब मैं दूल्हा कैसे बनूंगा, कौन करेगी मुझसे शादी

संवाद

यूं तो सूबे में स्वास्थ्य विभाग की कई करतूत अक्सर सामने आती रही है लेकिन कैमूर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनते ही हर किसी की रूह कांप गई। दरअसल एक व्यक्ति हाइड्रोसील का ऑपरेशन कराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गया था लेकिन मौके पर मौजूद डॉक्टरों ने परिवार नियोजन के तहत उसकी नसबंदी कर दी। वहीँ यह बात जब मरीज को पता चली तो उसके पैर तले जमीन ही खिसक गई। उसका दूल्हा बनने का अरमान धरा का धरा रह गया।दरअसल पीड़ित युवक गरीब परिवार से है। उसके पास इतने पैसे नहीं थे कि वो प्राइवेट अस्पताल में जा कर अपना इलाज करवा सकें। इसलिए आशा के सहयोग से सरकारी अस्पताल में हाइड्रोसील का ऑपरेशन कराना चाहता था, लेकिन अब उसके दूल्हा बनने के सपनों पर भी पानी फिर गया है। पीड़ित चैनपुर थाना क्षेत्र के जगरिया गांव का मनक्का यादव बताया जा रहा है।

मनक्का यादव ने बताया कि मेरा हाइड्रोसील बढ़ गया था, जिसका आपरेशन कराने के लिए हम सरकारी अस्पताल में आए थे, लेकिन चिकित्सकों द्वारा हाइड्रोसील की जगह नसबंदी का ऑपरेशन कर दिया गया, अभी मेरी शादी भी नहीं हुई है।

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि काफी दिनों से मनक्का यादव का हाइड्रोसील बढ़ा हुआ था। हाइड्रोसील का ऑपरेशन कराने के लिए ही सरकारी अस्पताल में हम लोग आए थे, लेकिन यहां पर डॉक्टरों द्वारा हाइड्रोसील का ऑपरेशन करने की जगह नसबंदी का ऑपरेशन कर दिया गया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live