अपराध के खबरें

CM नीतीश के लिए दरवाजा बंद, तेजस्वी को कह दिया ‘बउआ’, IAS केके पाठक पर भी भड़के सम्राट चौधरी

संवाद 
पटना: बिहार विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए उनको ‘बउआ’ तक कह दिया. वहीं सम्राट चौधरी ने बिहार के लोगों और बिहारी अधिकारियों के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले आईएएस केके पाठक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कार्रवाई करने की मांग की है.

सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि हम तो वह मिट्टी ढूंढ रहे हैं जिसके बारे नीतीश कुमार ने कहा था कि ‘मिट्टी में मिल जाऊंगा बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मिट्टी में मिलने से बढ़िया बिहार का विकास करें. लेकिन जनता का भरोसा नीतीश से उठ चुका है. बीजेपी ने नीतीश के लिए दरबाजा बंद कर दिया है. वहीं उन्होंने राजद नेताओं के 100 में 90 वाले बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि बिहार की राजनीति में दो सामंती लालू और नीतीश की उत्पत्ति हुई थी. राजद के लोग ऐसे बयानों से कितनी बार बिहार को मूर्ख बनायेगे.

सम्राट चौधरी ने कहा कि राजद के लोग अब राम पर सवाल उठाते हैं. जबकि राम इस देश के संविधान में हैं. राम पर सवाल उठाने वाला पापी है. वहीं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी ने उनको ‘बउआ’ कहा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव राजनीति में बउआ हैं. उनकी क्या भूमिका है. वोट लालू यादव के पास है. वे तो राजनीति में अभी आए हैं लेकिन 4 विभाग के मंत्री है. तेजस्वी तो ऐसे बच्चा रहे जो डेढ़ साल की उम्र में करोड़पति थे.

वहीं बिहार विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने बिहार के लोगों और बिहारी अधिकारियों के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले IAS केके पाठक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारी पर सीएम नीतीश को संज्ञान लेना चाहिए. केके पाठक ने बिहार का अपमान किया है. साथ ही यह दिखाता है कि नीतीश कुमार ने बिहार और बिहार के प्रशासनिक ढांचे को बर्बाद कर दिया. वे गुंडों के साथ सरकार चला रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live