अपराध के खबरें

CM नीतीश बोले-हम तो यहीं जेल में थे न, लालू यादव को लेकर भी सीएम ने कही बड़ी बात

संवाद 
पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा को लेकर शनिवार को भागलपुर पहुंचे. इस दौरान सीएम ने कई परियोजनाओं को देखा. लोगों से मुलाकात की. लोगों ने नीतीश कुमार जिंदाबाद व प्रधानमंत्री कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो के नारे लगाए. वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने भागलपुर से अपने जुड़ाव को भी बताया. सीएम ने कहा कि भागलपुर से पुराना रिश्ता रहा है. वहीं लालू यादव के भारत लौटने को लेकर भी सीएम ने बात की.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भागलपुर से पुराना रिश्ता रहा है. उन्होंने बताया कि जब जेपी आंदोलन में थे तो भागलपुर जेल में ही थे. हम तो यहीं जेल में बंद रहे हैं. सीएम ने हंसते हुए कहा कि मेरा रिश्ता तो और अधिक है, यहां से. इसलिए यहां हम बराबर आते-जाते रहे हैं. उन्होंने कहा कि भागलपुर पहुंचे हैं क्या विकास हुआ है, इसको देखें. भागलपुर में काफी विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि यहां तो आते रहते हैं. गंगा के किनारे बसा गांव है. यहां तो प्रॉब्लम होते रहता है. इसको भी खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं।देखने तो आते ही रहते हैं.

हवाई अड्डा के सवाल पर सीएम ने कहा कि हमलोग तो कोशिश कर ही रहे हैं. ये तो केंद्र सरकार के स्तर पर अटका हुआ है. राज्य स्तर पर तो जो भी काम है उसको तो कर ही रहे हैं. हवाई अड्डा के सवाल पर सीधा केंद्र सरकार पर निशाना साधा. वहीं लालू यादव के भारत लौटने को लेकर सीएम ने कहा कि हां पता चला है लालू यादव आ रहे हैं. उनसे हमारी बात हुई है. सीएम ने कहा कि लालू यादव अभी दिल्ली में ही रहेंगे.

जीतन राम मांझी के यात्रा निकालने पर सीएम ने कहा कि कोई अगर व्यक्तिगत कुछ कर रहा है तो इसमें किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए. इसको जो करना है वो करे. वहीं उन्होंने लालू यादव पर कहा कि वो तो अभी दिल्ली में हैं. इससे पहले सीएम ने समाहरणालय परिसर स्थित समीक्षा भवन में बैठक भी किया. सभी योजनाओं की समीक्षा की. जिले में चल रहे कार्यों के बारे में भी जाना. मुख्यमंत्री ने कहा कि भागलपुर में काफी विकास हुआ है.

बता दें कि समाधान यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को भागलपुर पहुंचे. पहले स्पिनिंग मिल में बने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत बने नए भवनों का शुभारंभ किया. उसके बाद जगदीशपुर प्रखंड के तिनपुलिया गांव का निरीक्षण किया. वहां पर कई परियोजनाओं को देखा। लोगों से मिले. मुख्यमंत्री उद्यमी योजना के तहत लगे स्टोल, सिपेट द्वारा लगाए गए स्टोल, महिला उद्यमी के द्वारा लगाए गए स्टॉल का निरीक्षण किया. वहीं महिलाओं को प्रोत्साहित भी किया गया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live