अपराध के खबरें

Dream XI: मधुबनी का 19 वर्षीय शानू बना करोड़पति, ड्रीम एलेवन में खेलकर जीता 1 करोड़

संवाद 
मधुबनीः बिहरा के मधुबनी जिले में एक युवक रातों-रात करोड़पति बन गया. किस्मत का दरवाजा ऐसा खुला कि किराना व्यवसायी राजेश मेहता के पुत्र शानू कुमार मेहता एक करोड़ रुपये के मालिक बन गए. दरअसल औरों की तरह शानू ने भी ड्रीम एलेवन में अपनी टीम बनाई थी, जिसमें उन्हें सफलता मिली. ऑस्ट्रेलिया के बैश विनिंग प्रतियोगिता में अपने द्वारा बनाई गई टीम की बदौलत शानू ने ये पुरस्कार जीता है.

शुभकामनाएं देने वालों का लगा तांताः ये खबर मिलते ही शानू के घर शुभकामनाएं देने वालों की भीड़ जमा हो गई. 19 वर्षीय शानू अपने तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा हैं. फिलहाल वो विज्ञान संकाय से इंटर का छात्र है. वो दिल्ली में रहकर वीरेंद्र सहवाग के किसी अकादमी में क्रिकेट की कोचिंग ले रहा है. शानू कुमार ने बताया कि एक बार तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ, लेकिन जब उसके मोबाईल पर मैसेज आया तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

क्रिकेटर बनना चाहता बनना चाहता है शानूः शानू क्रिकेटर बनना चाहता है. लकी ड्रा में जीते हुए पैसे को वो अपने पिता को सौंपेगा. जिससे उनके व्यवसाय का दायरा बढ़े. इसके अलावा इस पैसे से वो अपने पिता की इच्छानुसार क्रिकेट की अच्छी ट्रेनिंग भी लेगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live