अपराध के खबरें

नहले पर दहला : पत्नी भाग गयी प्रेमी के साथ तो पति ने उसके 1 साल बाद प्रेमी की पत्नी से कर ली शादी

संवाद 

बिहार के खगड़िया जिले के में एक विचित्र घटना में एक शादीशुदा महिला दूसरे पुरुष के साथ भाग गई और उसके पति ने बदला लेने के लिए उसकी प्रेमी के पत्नी से शादी कर ली है।

एक रिपोर्ट के अनुसार रूबी नाम की महिला 2009 में नीरज नाम के एक शख्स के साथ शादी के बंधन में बंधी। दंपत्ति के चार बच्चे थे। 

फरवरी 2022 में रूबी और मुकेश ने शादी कर ली

हालांकि कुछ साल बाद नीरज को पता चला कि उनकी पत्नी का मुकेश नाम के एक शख्स के साथ विवाहेतर संबंध है। फरवरी 2022 में रूबी और मुकेश ने शादी कर ली। जब नीरज को पता चला तो उन्होंने मुकेश के खिलाफ अपनी पत्नी का अपहरण करने के लिए पुलिस शिकायत दर्ज की। आउटलेट के अनुसार नीरज ने अपनी शिकायत में दावा किया इस मामले को निपटाने के लिए ग्राम पंचायत का आयोजन किया गया। 

इस अजीबोगरीब शादी के खबर इंटरनेट यूजर्स का ध्यान खींचा

लेकिन मुकेश ने अनुपालन करने से इंकार कर दिया और तब से फरार है। मुकेश शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं दिलचस्प बात यह है पता चला कि कि मुकेश की पत्नी का नाम भी रूबी था बदला लेने के लिए नीरज ने मुकेश की पत्नी से शादी करने का फैसला किया। इस जोड़ी ने 2 फरवरी 2023 में शादी कर ली। 

इस अजीबोगरीब शादी के खबर इंटरनेट यूजर्स का ध्यान खींचा एक यूजर ने कहा 'ये सब रूबी देवी के पति का शुरू से ही मुकेश की पत्नी से शादी करने का प्लान था.'' एक और ने कहा, ''शादीशुदा लोग एक-दूसरे के साथ भाग रहे हैं और यहां मैं अभी तक कुंवारा हूं.''
Brain remind

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live