अपराध के खबरें

18 बॉल में 41 रन बनाए, फिर उठ नहीं पाए, 32 साल के क्रिकेटर की मैदान में मौत

संवाद 

विरोधी टीम के खिलाफ जीत के लिए चाहिए थे 41 रन. इतने रन्स सिर्फ 18 बॉल में बनाने थे. उसने यह कर दिखाया और अपनी टीम को जिताया. लेकिन फिर वो मैदान में ही गिरा और फिर नहीं उठ पाया.

सूरत में एक प्रोफेशनलक्रिकेटर की हार्ट अटैक से मौत हो गई. रविवार को सूरत के ओलपड तहसील के नर्थन गांव में क्रिकेटर निमेश अहिर को रन बनाने के बाद अचानक छाती में दर्द हुआ और वह गिर गया. केएनवीएसएस एकता ग्रुप की ओर से क्रिकेट टूर्नाटमेंट आयोजित करवाया गया था. इस टूर्नामेंट में आठ टीमों ने हिस्सा लिया था.

क्रिकेटर निमेश अहिर क्रिकेट खेलते-खेलते अचानक मैदान में गिर गया. उसे सूरत के यूनाइटेड ग्रीन अस्पताल लाया गया. अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. निमेश की उम्र 32 साल थी.

केएनवीएसएस एकता ग्रुप ने सूरत के ओलपड में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया था. आखिरी मैच वुलेक और नॉर्दन गांव की टीम के बीच था. पहले बैटिंग करते हुए नॉर्दन गांव ने 20 ओवर में 208 रन बनाए. निमेश अहिर ने 18 बॉल पर 41 रन्स ठोक डाले. लेकिन इसके बाद अचानक उनके सीने में दर्द शुरू हुआ और उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी. वे नीचे गिर गए.

आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हार्ट अटैक से हुई क्रिकेटर की मौत

जब निमेश मैदान में गिरे, टीम के सदस्य उन्हें घर लाए. यहां से उन्हें सूरत के यूनाइटेड ग्रीन अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. यह जानकारी नॉर्दन क्रिकेट टीम के कप्तान भाविक पटेल ने दी है. निमेश के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद न्यू सिविल अस्पताल के चीफ मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि निमेश की मौत हार्ट अटैक से हुई.

चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. डी.पी. मंडल ने बताया कि निमेश पहले से किसी बीमारी से जूझ रहा था क्या, इसे जानने की कोशिश की जा रही है. खिलाड़ी की इस अचानक मौत से स्थानीय क्रिकेट में खलबली मच गई है. 

कोविडकाल के बाद इस तरह की घटनाएं अब आम हो चुकी हैं. यंग लोग खेलते-खेलते, डांस करते-करते या अपने काम करते-करते अचानक गिर जा रहे हैं. इन घटनाओं ने स्वास्थ्य से जुड़ी चिंताएं बढ़ा दी हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live