अपराध के खबरें

झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के 5 लोगों की जलकर मौत



शनिवार देर रात भीषण हादसा हो गया. एक झोपड़ी में अचानक आग लगने से जलकर एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई.

यूपी के कानपुर देहात जिले के गांव में झोपड़ी में अचानक आग लगने से जलकर एक ही परिवार के 5 सदस्यो की मौत हो गई... यह हादसा शनिवार देर रात उस समय हुआ। जब पूरा परिवार झोपड़ी के अंदर सो रहा था। भीषण आग में पति-पत्नी समेत तीन मासूम बच्चे भी जल गए....वही इस हादसे में एक नवजात और एक बुजुर्ग भी आग मे झुलस गईं...दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया... झोपड़ी में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि रूरा थाना क्षेत्र के हरामऊ बंजारा डेरा गांव मे शनिवार देर रात एक झोपड़ी में आग लग गई हादसे में दंपत्ति सतीश (30) और काजल (26) के साथ तीन बच्चे शनी (6) संदीप (5) गुड़िया (3) की जलकर मौत हो गईं जिस वक्त झोपड़ी में आग लगी उस दौरान परिवार के सभी लोग सो रहे थे इसलिए वह बाहर नहीं निकल पाए चीख-पुकार सुनकर बस्ती के लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू करने का प्रयास में जुट गए लेकिन तब तक परिवार के पांचो सदस्य की जलकर मौत हो गईं थी आग बुझाने के प्रयास में मृतक सतीश की गंभीर रूप से झुलस गईं
 सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक परिवार के पांचों सदस्य और गृहस्थी जल चुकी थी रूरा थाना अध्यक्ष, सीओ,एसपी देर रात मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल के बाद शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गौरतलब है कि घटना की जानकारी पद डीएम और एसपी सहित काफी संख्या में पुलिस और प्रशासनिक अमला घटनास्थल पर पहुँचा और हादसे का जायजा लिया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live