अपराध के खबरें

सिवान : पार्षद नईम अख्तर की हत्या उसके ममेरे भाई जमाल ने की थी, हुआ गिरफ्तार

संवाद 


 सिवान में वार्ड पार्षद हत्याकांड को पुलिस ने सुलझा लिया है. 48 घंटे के अन्दर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. हत्यारा मृतक का ममेरा भाई बताया जा रहा है. पुरानी जमीन विवाद में इस मर्डर को अंजाम दिया गया.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सिवान में बीते 27 फरवरी को एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 17 के पार्षद नईम अशरफ की गोली मार हत्या कर दी गई थी.

वार्ड परिषद का हत्यारा गिरफ्तार : मिली जानकारी के अनुसार वार्ड परिषद के हत्यारे अपराधकर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज पुलिस ने त्वरित गति से अनुसंधान किया और घटना घटित होने के 48 घंटे के अंदर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. क्रिमनल की पहचान एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के ही मृतक का ममेरा भाई है.

सिवान पुलिस अधीक्षक ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि- "हत्यारे ने वार्ड सदस्य 17 नईम अशरफ को उस वक्त गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था जब वह गांव से ही मिलाद सुनकर घर लौट रहे थे."

मृतक का ममेरा भाई ही निकला हत्यारा : पुलिस के

अनुसार मिलाद सुनकर घर लौट रहे वार्ड पार्षद नईम अशरफ को उसके ममेरे भाई जो पड़ोस में ही रहता है, उसी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिसिया जांच में घटना के कारण पुरानी जमीन विवाद बताया जा रहा है. पकड़े गए अपराधी का नाम जमाल अहमद उर्फ डब्लू मियां पिता सब्बीर अहमद है जो एमएच नगर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव का ही निवासी है और मृतक का ममेरा भाई लगता है.

जमीन विवाद में हत्या को दिया गया अंजाम : पुलिस ने जमाल अहमद उर्फ डब्लू मियां के पास से एक देसी पिस्टल एवं तीन गोली बरामद किया है. 

गौरतलब है कि वार्ड परिषद की हत्या के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणो ने सड़क जाम कर आगजनी की थी और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की पुलिस ने मांग की थी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live