अपराध के खबरें

रिलीज हुआ कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का धमाकेदार ट्रेलर, डिलीवरी बॉय के संघर्ष को दिखाएंगे कॉमेडियन

संवाद 

कॉमेडी किंग और 'द कपिल शर्मा' शो के जाने-माने होस्ट कपिल शर्मा जल्द ही फिल्म Zwigato में मुख्य किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे.

हमेशा कॉमेडी करने वाले कपिल अपनी छवि के विपरीत एक गंभीर किस्म के रोल में दिखाई देंगे. बता दें कि इस फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलिवरी बॉय बने हुए हैं, जिसमें उनके और उनके परिवार के संघर्ष को दिखाया गया है.

कपिल की फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च

आज इस फिल्म के ट्रेलर को कपिल शर्मा, फिल्म में उनकी पत्नी का रोल निभा रही शहाना गोस्वामी और फिल्म की निर्देशक नंदिता दास ने मिलकर मुम्बई में एक सिनेमाघर में लॉन्च किया. जिसे फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है और हर कोई कपिल की एक्टिंग की तारीफ भी कर रहा है. कपिल की ये फिल्म दुनिया भर के कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है. अब ये 17 मार्च को भारत में बड़े पर्दे पर रिलीज की जा रही है.

फिल्म में दिखाया डिलीवरी बॉय का संघर्ष

'ज्विगाटो' फिल्म में कपिल शर्मा एक साधारण शख्स का रोल निभा रहे हैं. जो फूड की डिलीवरी करता है. इस दौरान उसे कई तरह के संघर्षों का सामना भी करना पड़ता है. वहीं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में फिल्म के हीरो कपिल ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया. उन्होंने फिल्म में एक साधारण इंसान के किरदार को लेकर अपनी तैयारियों के बारे में बात की. 

कपिल ने कहा कि, ‘कैसे घर-घर फूड डिलीवरी करने वाले लोगों के प्रति भी सभी को सहानुभूति दिखानी चाहिए. इस संबंध में उन्होंने अपने पत्नी द्वारा एक ऐप के ज़रिए केक मंगाए जाने का एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया और लॉन्च के अंत में सभी की फरमाइश पर कपिल ने किशोर कुमार की फिल्म ‘आंधी’ का एक बेहतरीन गाना भी सुनाया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live