अपराध के खबरें

टिकारी में तेज रफ्तार का कहर, स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार डिलीवरी बॉय की मौत; दूसरा जख्मी

संवाद 
गया जिले में सोमवार की सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जिसमें एक स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रुप से जख्मी है। घटना जिले के टिकारी-कुर्था मुख्य मार्ग में मउ पेट्रोल पंप के समीप हुई। मृतक की पहचान रवि कुमार और घायल की कमलेश कुमार के रुप में हुई .
बताया जाता है कि दोनों युवक कोंच थाना अंतर्गत श्रीगाव पंचायत के ओरानी पर स्थित गांव के रहने वाले हैं और किसी ऑनलाइन डिलीवरी कम्पनी में बतौर डिलीवरी बॉय का काम करते हैं। घटना के समय दोनों एक ही बाइक से कंपनी के टिकारी स्थित ऑफिस में ड्यूटी जा रहे थे।

इसी दौरान दोनों एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की चपेट में आ गए। हादसे के बाद बाइक चालक और उसपर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों जख्मी युवकों को अनुमंडलीय अस्पताल टिकारी में भर्ती कराया गया, जंहा प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज हेतु मगध मेडिकल कालेज एवं अस्पताल गया रेफर कर दिया गया।

गया जाने के क्रम में गंभीर रूप से जख्मी रवि कुमार की रास्ते मे मौत हो गई, जबकि कमलेश कुमार इलाजरत है। रवि की मौत की सूचना घर आते ही स्वजन में कोहराम मचा गया। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live